Films Based On Love Sex And Dhokha Subject: 'लव सेक्स और धोखा' एक ऐसा सब्जेक्ट है जो कि दिनों दिन समाज में तेजी से फैल रहा है. हर उम्र के लोग इसे लेकर अपना अनुभव शेयर करते रहते हैं. इस मुद्दे पर कई हिंदी फिल्में भी बनाई गई हैं. बॉलीवुड की इन फिल्मों में 'लव सेक्स और धोखा' को फिल्माने के लिए हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है. ये फिल्में अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप आसानी से घर बैठे फ्री में देख सकते हैं. जानिए इन फिल्मों के बारे में... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐतराज- अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'ऐतराज' साल 2004 में रिलीज हुई थी. फिल्म में लव सेक्स और धोखा के साथ साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को भी दिखाया गया है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अक्षय कुमार को डेट करने के बाद लिव में चली जाती हैं और प्रेग्नेंट होने पर बच्चा गिरा देती हैं. सपने पूरे करने और अमीर बनने की चाहत में वो अक्षय कुमार को धोखा तक दे बैठती हैं.



हेट स्टोरी- फिल्म में पाओली दाम लीड रोल में हैं. फिल्म में लव सेक्स और धोखे के सब्जेक्ट को इतने शानदार अंदाज में दिखाया गया है कि ये फिल्म आपको शुरू से लेकर लास्ट तक बांधे रखती है. इस फिल्म को आप एम एक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. 



गहराईयां- गहराईयां में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच लव सेक्स और धोखा का एंगल परोसा गया है. दीपिका अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देकर सिद्धांत के साथ रिश्ता बनाती हैं और फिर रिलेशन के बाद उसे भी धोखा दे देती हैं. 



जूली- नेहा धूपिया इस फिल्म के पोस्टर से ही हंगामा मचा दिया गया था. फिल्म में लव सेक्स और धोखा का एंगल दिखाने के लिए हद से ज्याद बोल्डनेस परोसी गई है.  इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर फ्री में देख सकते हैं.



लव सेक्स और धोखा- राजकुमार राव की इस फिल्म को LSD नाम से भी जाना जाता है. IMDb ने इस फिल्म को 10 में से 7.2 रेटिंग दी हैं. फिल्म के टाइटल से ही इसकी कहानी साफ समझ में आती है. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर