Made in Heaven Season 2 Trailer: मेड इन हेवन की रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद अब इसका ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है जो पहले से भी ज्यादा शानदार नजर आ रहा है. बिग फैट इंडियन वेडिंग्स के कल्चर से तो आप वाकिफ हैं ही. इसी कल्चर को मेड इन हेवन में फिर से दिखाया जाएगा जिसका लुत्फ हर वो शख्स ले सकता है जो हिंदुस्तान खासतौर से नॉर्थ इंडिया में होने वाली शादियों का दीवाना है. इस बार भी सीरीज में काफी कुछ है- अधूरी हसरतें, मॉर्डन लव, परंपराएं, शादियों का दिखाया और उनके पीछे छिपीं दर्द से भरी कहानियां.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है ट्रेलर
ट्रेलर वैसा ही है जैसा उम्मीद थी. मेड इन हेवन इस बार कई और ग्रैंड वेडिंग करवाएगा जिनके पीछे की कहानियां दिलों को छू लेंगी. वहीं वेडिंग प्लानर करण और तारा जहां लोगों के बिग डे को और भी स्पेशल बनाएंगे तो अपनी अपनी जिंदगियो की उधेड़बुन में भी उलझे हुए दिखेंगे. इस बार तारा आदिल और फैजा के रिश्ते का सच जानने के बाद इससे निकलने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन अपने तरीके से.



शोभिता धुलिपाला भी इस सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनके मुताबिक इसके लिए उन्होंने पहले से भी ज्यादा मेहनत की है और वो ये सीजन लोगों को पहले से भी ज्यादा पसंद आएगा. वहीं इस बार कई नए चेहरे भी सीरीज में देखने को मिलेगें. मोना सिंह पोस्टर में पहले ही नजर आ चुकी हैं और उनका किरदार भी काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. वहीं बात करें अन्य बड़े चेहरों की तो दीया मिर्जा, संजय कपूर, नीलम, इश्वाक सिंह, त्रिनेत्रा हलदर, मृणाल ठाकुर, राधिका आप्टे, पुलकित सम्राट भी सीरीज में नजर आएंगे. अपनी अपनी कहानियां के साथ. सीरीज इसी महीने 10 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. जिसे लेकर दर्शक सुपर एक्साइटेड हैं.