Madhubala Biopic: हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक एक्ट्रेस मधुबाला ने महज 14 साल की उम्र में फिल्म 'बसंत' से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो अपने दौर की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक थीं. उन्होंने दर्शकों तक हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज किया. अपने करियर में मधुबाला ने 60 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें 'मुग़ल-ए-आज़म', 'हावड़ा ब्रिज', 'काला पानी और 'चलती का नाम गाड़ी' जैसी कई और शानदार फिल्मों के नाम शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले कई दिनों से मधुबाला के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारे की खबरें चल रही थी, जिस पर अब विराम लग गया है. एक्ट्रेस की बायोपिक की अनाउंसमेंट हो चुकी है, जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. मधुबाला की बायोपिक को आलिया भट्ट और विजय वर्मा की 'डार्लिंग्स' को डायरेक्ट करने वाली जसमीत के रीन डायरेक्ट करेंगी. हाल ही में मेकर्स ने सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स और Brewing Thoughts Pvt. Ltd ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी है.



बहन करेगी बायोपिक को प्रोड्यूस


इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि मधुबाला की बायोपिक को उनकी बहन मधुर ब्रिज भूषण और अरविंद कुमार मालवीय मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. वहीं, बायोपिक की घोषणा के साथ ही इसमें नजर आने वाली एक्ट्रेस को लेकर लेकर फैंस की डिमांड आने लगी हैं. जी हां, इंस्टाग्राम पर घोषणा के पोस्ट पर काफी बड़ी संख्या में फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें सभी मधुबाला के किरदार के लिए एक्ट्रेसेस के नाम का सजेशन दे रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स ने आलिया भट्ट का नाम सुझाया, तो वहीं कुछ ने 'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी का. 


अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में जब स्टेज पर भिड़ गए थे शाहरुख और सलमान! आमिर बोले- 'तुम लोग फिर से लड़ने लगे...'



मृणाल ठाकुर भी लिस्ट में शामिल 


हालांकि, ज्यादातर फैंस मृणाल ठाकुर का नाम सजेश कर रहे हैं. उनका कहना है कि मृणाल ठाकुर दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला के किरदार में एकदम फिट बैठेंगी. बता दें, काफी समय पहले खबर आई थी कि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मधुबाला पर फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें कृति सेनन का नाम सामने आया था, लेकिन साल 2022 में मधुबाला की बहन मधुर भूषण ने साफ कह दिया था कि उनकी बहन मधुबाला की जिंदगी पर केवल वो फिल्म बनाएंगी. बायोपिक की शूटिंग इसी साल गर्मियों में शुरू हो सकती है.