अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में जब स्टेज पर भिड़ गए थे शाहरुख और सलमान! आमिर बोले- 'तुम लोग फिर से लड़ने लगे...'
Advertisement

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में जब स्टेज पर भिड़ गए थे शाहरुख और सलमान! आमिर बोले- 'तुम लोग फिर से लड़ने लगे...'

Bollywood Khans Viral Video: इस महीने की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के फंक्शन का भव्य आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री और इंटरनेशनल सिंगर्स तक ने शिरकत की थी, लेकिन पार्टी में सबसे से ज्यादा ध्यान स्टेज पर एक साथ मस्ती और डांस करते नजर आए शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने खींचा था. 

अंबानी पार्टी में जब स्टेज पर भिड़ गए थे शाहरुख और सलमान! बीच में कूदे आमिर खान

Shah Rukh Khan, Salman Khan, Aamir Khan Viral Video: वैसे तो ऐसा बहुत ही कम होते है जब बॉलीवुड के तीन खान एक साथ नजर आए, लेकिन 1 से 3 मार्च में गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन के भव्य आयोजन बॉलीवुड के से लेकर साउथ इंडस्ट्री और इंटरनेशनल सिंगर्स तक ने शिरकत की थी. हालांकि, पार्टी में सबसे से ज्यादा रौनक स्टेज पर एक साथ मस्ती और डांस करते नजर आए शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने बिखेरी. 

तीनों खान ने स्टेज पर अपनी-अपनी फिल्म के गानों पर डांस किया, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद 'नाटू-नाटू' पर किया गया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिनको खूब पसंद किया गया था. इसी बीच एक और वीडियो ने फैंस का ध्यान खींचा था, जिसमें स्टेज पर सलमान और शाहरुख के बीच इस बात को लेकर मजाकिया अंदाज में बहस छिड़ गई थी कि किस गाने पर डांस किया जाए. इसी बीच आमिर खान एंट्री लेते हैं और कहते हैं, 'तुम लोग फिर से लड़ने लगे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma (@dharma2pointo)

गाने को लेकर भिड़ जाते हैं सलमान-शाहरुख

इतना ही नहीं, इस बीच तीनों खान मुकेश अंबानी को 'असली डॉन' बताते हैं, लेकिन साथ में ये भी कहते हैं कि ये नीता अंबानी तय करेंगी कि हमें किस गाने पर डांस करना चाहिए. वीडियो में आमिर को ये सुझाव देते हुए भी देखा जा सकता है कि उन तीनों को 'कयामत से कयामत' तक के गाने 'पापा कहते हैं' पर डांस करना चाहिए, लेकिन शाहरुख और सलमान ने इसे खारिज करते हैं. इसके बाद शाहरुख कहतेहैं 'बेशरम रंग' बजाया जाए,  लेकिन सलमान कहते हैं कि 'हुड़ हुड़ दबंग' पर परफॉर्म करें. 

Kriti-Pulkit Wedding: पिंक लहंगे में दुल्हनिया बनीं कृति, मिंट शेरवानी में डैशिंग लगे दूल्हे राजा; शादी की पहली Photos देखें यहां

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma  (@dharma2pointo)

आखरी में 'नाटू-नाटू' पर करते हैं डांस 

जब तीनों के तर्क-वितर्क खत्म आप में मेल नहीं खाता तब तीनों राम चरण और जूनियर एनटीआर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आर आर आर' के फेमस गाने 'नाटू-नाटू' पर डांस करते हैं, जिसको सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं, इस गाने पर राम चरण भी उनके साथ स्टेज पर डांस करते हैं और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते है. हाल ही में आमिर से इंस्टाग्राम के लाइव सेशन के दौरान एक सवाल भी किया गया था कि तीनों खान कब एक फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसको लेकर एक्टर ने कहा, 'मुझे भी लगता है कि हम तीनों को एक साथ किसी फिल्म पर काम करना चाहिए'. 

Trending news