Madhuri Dixit Next Film: माधुरी दीक्षित की अगली फिल्म मजा का ट्रेलर देख कर लगता है कि उन्होंने खुद को नए समय की कहानियों से कनेक्ट कर लिया है. अमेजन प्राइम वीडियो पर मजा मा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे दो दिन में लगभग डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है. लोग सोशल मीडिया में लिख रहे हैं कि इस फिल्म से माधुरी वही पुराना 1990 के दशक का जादू पैदा कर देंगी. निर्देशक आनंद तिवारी की इस फिल्म के ट्रेलर की कहानी में पल्लवी बनी माधुरी के एक ऐसे वीडियो की चर्चा है, जो उनके अतीत को अचानक सबके सामने ले आता है. इससे माधुरी के परिवार में खलबली मच जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी और वीडियो
मजा मा के ट्रेलर में बड़ौदा (Baroda) में रहने वाला युवा तेजस (ऋत्विक भौमिक) अपने परिवार के बारे में बताता है कि उसके पिता (गजराज राव) सीधे-सरल इंसान है और उन्हें अंग्रेजी (English) ठीक से नहीं आती, जबकि उसकी बहन (सृष्टि श्रीवास्तव) हमेशा कोई न कोई मुश्किल पैदा करती रहती है. लेकिन उसकी मां पल्लवी परफेक्ट है. माधुरी का किरदार यहां ऐसी महिला के रूप में उभरता है, जो न केवल परिवार की देखभाल करती है बल्कि अच्छी डांसर भी है. इस बीच तेजस को अमीर एनआरआई लड़की (बरखा सिंह) से प्यार हो जाता है और कहानी दोनों परिवारों के मिलने तथा शादी तक पहुंचती है. मगर तभी पल्लवी बनी माधुरी के अतीत के एक ऑनलाइन वीडियो की अफवाह सामने आ जाती है और लगता है कि सबकुछ बिखर जाएगा.



अंत में दो डायलॉग
ट्रेलर के अंत में पल्लवी के दो डायलॉग हैं. एक में वह बेटे से कहती है कि तुम दोनों की शादी में कोई भी रुकावट आएगी, तो मैं अपने आप को कभी माफ नहीं कर पाऊंगी. दूसरे में वह अपने बेटी से कहती हैं कि तुम्हारी मां, किसी की पत्नी, किसी की बेटी, होने के अलावा भी मेरा एक वजूद है. देखना यह होगा कि फिल्म में जिस वीडियो या उसकी अफवाह है, वह किसी का षड्यंत्र है या फिर कोई सचॽ नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज द फेम गेम के बाद माधुरी दीक्षित का यह दूसरा ओटीटी प्रोजेक्ट है. इस फिल्म को अमेजन प्राइम ने ओरीजनल के रूप में प्रोड्यूस किया है. फिल्म छह अक्तूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर