Mahesh Babu Daughter: बॉलीवुड में काम के बदले एक्टर्स की फीस हमेशा से मुद्दा रहा है. यहां तक कि कई हसीनाएं इसे लेकर बयानबाजी भी कर चुकी हैं. लेकिन फीस का मामला एक बार फिर से गरमा गया है क्योंकि 10 साल की बच्ची को चंद मिनट के ऐड के लिए 1 करोड़ रुपये फीस मिली है. ये 10 साल की बच्ची इन दिनों अपनी फीस की वजह से हर तरफ सुर्खियों में छाई हुई है. ये बच्ची कोई और नहीं महेश बाबू की बेटी सितारा (Sitara) है. सितारा की एक विज्ञापन की फीस जैसे ही सामने आई तो अब महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर को नेटिजंस के निशाने पर आ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम्स स्कवायर पर लगी फोटोज
महेश बाबू (Mahesh Babhu) और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में सितारा की फोटोज टाइम्स स्क्वायर पर नजर आईं. जिसके बाद ये तस्वीरें देखते ही देखते हर तरफ छा गईं. इन तस्वीरों में सितारा हैवी ज्वैलरी और लहंगा पहनी हुई हैं. ये फोटोज ब्रैंड प्रमोशन की है जिसने लोगों का ध्यान खींचा है.


 



 


 



 


लिए 1 करोड़
खबरों की मानें तो सितारा चंद मिनट के ऐड के लिए 1 करोड़ फीस ली है. लेकिन जैसे ही सितारा की फीस लाइमलाइट में आई तो नेटिजंस महेश बाबू और नम्रता को ट्रोल करने लगे. आपको बता दें, सितारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें डालती है जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. सितारा भले ही कम उम्र की हैं लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स है. इससे आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा है.


 



 


कई सितारों को दे रहीं टक्कर
10 साल की सितारा कई सेलेब्स को टक्कर दे रही है. जहां एक ओर कुछ सितारों की फीस फिल्मों में लाखों में निपट जाती है तो वहीं सितारा छोटे से ऐड के करोड़ों रुपये वसूल रही हैं जो लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है.