Mahesh Bhatt Egnore Pooja Bhatt: पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ लिपलॉक पोज देकर महेश भट्ट ने तहलका मचा दिया था इसके साथ अब महेश भट्ट ने ऐसा बर्ताव किया है कि वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में महेश भट्ट से जब पूजा भट्ट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे सीधे इग्नोर कर दिया और तुरंत बोले मैं तो आलिया का फैन हूं. ये वीडियो मिनटों वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्क्रीनिंग पर गए थे महेश भट्ट
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का देर रात में मुंबई में प्रीमियर हुआ. इस प्रीमियर में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए. इस दौरान महेश भट्ट भी वाइफ सोनी राजदान के साथ फिल्म को देखने पहुंचे. जैसे ही महेश प्रीमियर से बाहर आए तो तेज बारिश के बीच पैपराजी ने उन्हें देखते ही एक के बाद एक सवाल किए.


 



 


पूजा भट्ट को किया इग्नोर
पैपराजी ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछा कि पूजा भट्ट काफी अच्छा खेल रही हैं. फैन हैं हम लोग पूजा जी के. इस सवाल के जवाब में महेश भट्ट ने सिर्फ अच्छा कहकर सवाल को टाल दिया. लेकिन दूसरे ही पल जैसे ही पूछा कि कैसी रही फिल्म तो झट से महेश भट्ट ने कहा- 'मैं भी आलिया भट्ट का फैन हूं. महेश भट्ट का इस तरह से रिएक्ट करना कई सवाल लोगों के मन में खड़े कर रहा है.'


 



 


 



 


विवादों में रहा महेश और पूजा का किसिंग सीन
महेश भट्ट की जिंदगी खुली किताब की तरह रही है. यहां तक कि कई विवाद भी महेश भट्ट से जुड़े हैं जिसमें महेश और पूजा की लिपलॉक फोटो भी है. इस फोटो ने उस वक्त काफी बवाल मचा दिया था. वहीं पूजा भी काफी विवादों में रही है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पूजा अक्सर महेश भट्ट का जिक्र करती दिखीं.