Mahira Khan Wedding: फिल्म रईस (Raees) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  के अपोजिट नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने शादी के ऑफिशियल फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. इन्स्टाग्राम पर शेयर हुए इन शादी के इनसाइड फोटो-वीडियोज में माहिरा गजब की खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पति सलीम के लिए लिखा, मेरा शहजादा सलीम. वीडियो में सबसे पहले खूबसूरत वेडिंग लोकेशन दिखाई जाती है और इसके बाद दुल्हन के लिबास में माहिरा की एंट्री होती है. माहिरा चुनरी ओढ़े हुए धीरे-धीरे सलीम के करीब जाती हैं और फिर सलीम चुनरी हटाते हैं और दोनों ही रो पड़ते हैं और एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



माहिरा की शादी में रो पड़ा बेटा
वीडियो में माहिरा और उनके पति सलीम तो इमोशनल हुए ही लेकिन माहिरा के बेटे अजलान को भी इमोशनल होते देखा गया. इसी तरह माहिरा के परिवार के अन्य लोग भी ख़ुशी के मौके पर अपने आंसू रोक नहीं पाए. बता दें कि माहिरा की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी पहली शादी अली अस्करी से 2007 में हुई थी. दोनों का एक बेटा अजलान हुआ. इसके बाद 2015 में दोनों का तलाक हो गया. माहिरा ने सिंगल मदर के तौर पर बेटे की परवरिश की. 



बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई
माहिरा की शादी के खूबसूरत फोटो और वीडियो देखकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें जमकर शुभकामनाएं दीं. सोनम कपूर ने लिखा, खूबसूरत लड़की को बहुत बहुत बधाई. आप दोनों की भगवान रक्षा करे. सानिया मिर्जा ने भी लिखा, बधाई. मौनी रॉय ने लिखा, आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई. आपका आगे जिंदगी का सफर शुभ हो. इसके अला रिया कपूर, सोफी चौधरी, हर्षदीप कौर जैसे सेलेब्स ने भी माहिरा को बधाई दी.  बता दें कि रईस के अलावा माहिरा ने कई पाकिस्तानी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया है.