नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते दिनों खुद ही अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर को शेयर किया था. बीते सोमवार को मलाइका ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह इस महामारी की चपेट में आ चुकी हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि अब वह कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं. लेकिन अब मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मजेदार बात लिखकर सबको मुस्कुराने का मौका दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे पता चलता है एक्ट्रेस सेल्फ आइसोलेशन में काफी बोरियत महसूस हो रही हैं और कोरोना वाली लाइफ से तंग आ चुकी हैं. इसलिए मलाइका ने इंस्टास्टोरी पर लिखा है, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी.' अब मलाइका का ये मजाकिया अंदाज उनके फॉलोअर्स को काफी पसंद आ रहा है. 



आपको याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा से एक दिन पहले ही उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी COVID 19 से संक्रमित पाए गए थे. दोनों लंबे समय से लिवइन में रह रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा  'मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं. डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है.'


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें


ये भी देखें-