Malaika Arora News: 2017 में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का तलाक अरबाज खान से हुआ था तब से लेकर अब तक वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग रिश्ते में हैं और रह-रहकर दोनों की शादी की खबर आती रहती हैं लेकिन अब तक मलाइका ने दूसरी बार शागी का फैसला नहीं लिया है. लेकिन लगता है कि अब वो भी पूरी तरह तैयार है फिर से घर बसाने के लिए. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो 2024 में शादी के लिए रेडी हैं तो उनका जवाब था हां. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों मलाइका अरोड़ा झलक दिखला जा को जज करती दिख रही हैं और इस काम को वो खूब इन्जॉय करती हैं. हर हफ्ते एपिसोड मजेदार होते हैं और अब आने वाले एपिसोड का प्रोमो भी सामने आया है. जिसमें मलाइका से फराह खान शादी को लेकर सवाल पूछ रही हैं और मलाइका ने भी बिना झिझके दे दिया है सपाट जवाब. 



फराह खान इस प्रोमो में पूछ रही हैं कि क्या 2024 में मलाइका शादी के लिए रेडी हैं. इस पर मल्ला कहती हैं- क्यों नहीं...अगर कोई है तो वो जरूर शादी कर लेंगी. 


मजाक-मजाक में दे दिया बड़ा हिंट
खैर शो में तो भले ही ये सब मजाक में हो रहा था लेकिन लगता है कि बातों ही बातों में लगे हाथों मलाइका ने दिल की बात कह दी है. 2017 से लेकर अब तक मलाइका अर्जुन कपूर संग रिश्ते में हैं. कई बार इनके ब्रेकअप की खबरें आईं लेकिन दोनों हमेशा साथ खड़े रहे. वहीं कई बार इनकी शादी की अटकलें लगती रही हैं लेकिन लगता है कि अब अरबाज की दूसरी शादी के बाद मलाइका भी अब शादी का मन बना चुकी हैं और पूरे चांस हैं कि 2024 में मलाइका फिर से दुल्हन बन जाएं. आपको बता दें कि मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने हाल ही में शुरा खान से दूसरा निकाह किया है.