नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और उनके ब्वॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस को एक फ्रांसीसी अदालत ने फरमान जारी करते हुए पेरिस के पॉश इलाके में स्थित घर खाली करने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया था, लेकिन इसका किराया न दे पाने के कारण फ्रांसीसी अदालत ने उनके खिलाफ यह फरमान जारी किया है. 4 दिसंबर को अदालत ने अपने फैसले में शेरावत और उनके ब्वॉयफ्रेंड सिरिल औक्सेंफेंस को 78,787 यूरो का भुगतान न कर पाने के कारण उनके फर्नीचर को जब्त करने के लिए हरी झंडी दिखा दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी वक्त से नहीं दिया किराया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मकान मालिक के अनुसार शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ने 1 जनवरी 2017 से मकान को 6,054 यूरो प्रति माह पर किराये पर लिया था, लेकिन  उन्होंने किराए का भुगतान नहीं किया, केवल 2,715 यूरो का एक ही भुगतान किया. 14 नवंबर को सुनवाई के दौरान, शेरावत और उनेक ब्वॉयफ्रेंड के वकील ने अदालत में दलील देते हुए दोनों की वित्तीय कठिनाईयों के बारे में बताया था और वकील ने शेरावत के अनियमित का भी हवाला दिया था.



बता दें, मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड में वेलकम, मर्डर और शादी के साइडइफेक्ट्स जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. मल्लिका शेरावत को आखिरी बार 2016 में फिल्म टाइम रियार्ड्स में देखा गया था. इसके अलावा वह कुछ वक्त पहले कलर्स पर टीवी प्रोग्राम एंटरटेनमेंट की रात में नजर आईं थीं. वहीं, कुछ वक्त पहले जब मीडिया में उनके घर खाली करने की खबरें आईं थी तो उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि उनका पैरिस में कोई फ्लैट नहीं है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें