Meera Chopra Haldi Video: मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) और रक्षित केजरीवाल (Rakshik Kejriwal) ने शादी की फोटोज और वीडियो के बाद हल्दी का वीडियो भी फैंस के साथ शेयर कर दिया है. वीडियो में वो पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. वहीं, रक्षित भी दुल्हनिया रानी के साथ मैचिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं. दूल्हा और दुल्हन के हल्दी वाले लुक से भी खास है उनके चेहरे पर नजर आ रहा नूर. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल की हल्दी का वीडियो 


शादी की फोटोज के बाद मीरा चोपड़ा ने कुछ मिनट पहले हल्दी का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में मीरा पीला रंग का लहंगा और चुनरी पहनी दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्रेड वाला हेयरस्टाइल किया है. साथ ही दूल्हे राजा रक्षित केजरीवाल भी एथनिक अंदाज में किसी ने कम नहीं लग रहे हैं. हल्दी में कपल पर पूरा परिवार फूल डालता नजर आ रहा है. 



मीरा की फेवरेट है हल्दी


मीरा ने पोस्ट के कैप्शन में लिख बताया कि उनकी शादी के सारे फंक्शन में हल्दी एक्ट्रेस की फेवरेट रही. पूरे वीडियो में कपल के चेहरे पर कुछ नजर  रहा है, तो वो है स्वीट स्माइल और एक दूजे का हो जाने का खास एहसास. 



शादी का लुक भी था बहुत खास


मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल की शादी का लुक भी बहुत खास था. एक्ट्रेस ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. वहीं, ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में रक्षित भी बहुत डाशिंग दिखे थे. बता दें कि मीरा प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन हैं. एक्ट्रेस ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगातार उन्हें बधाई दी थी.