नई दिल्ली : टीवी का फेमस  डांस रियलिटी शो वापसी करने वाला है. इस शो में टीवी के फेमस सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ हिस्सा लेते हैं. शो में कंटेस्टेंट बनकर आने वाले सेलेब्स के नाम अब सामने आने लगे हैं. खबरों कि मानें तो इस शो में इस बार प्रिंस नरूला अपनी वाइफ युविका चौधरी से लेकर हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के नाम की चर्चा हो रही है. इसी लिस्ट में एक और सेलिब्रिटी कपल का नाम जुड़ा है. टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड एडल्ट स्टार स्टार डैनी डी का. सूत्रों के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक इन दोनों को सबसे ज्यादा फीस मिल ऑफर हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी इंडस्ट्री के बड़े नामों के बीच चर्चा है कि महिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड डैनी डी को इससे पहले 'बिग बॉस' शो के लिए अप्रोच किया गया था. अब देखना ये कि इस शो के लिए ये कपल हां कहता है सा नहीं. बता दें कि माहिका जल्द ही 'द मॉडर्न कल्चर' फिल्म में नजर आएंगे.



सामने आई लिस्ट के मुताबिक सीजन 9 के लिए टीवी के इन सितारों से बात की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला, सिद्धार्थ निगम-अवनीत कौर, दृष्टि धामी-नीरज खेमका, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, सोमी खान-दीपक ठाकुर, सना खान-मेल्विन लुइस, वरुण सूद-दिव्या अग्रवाल, रोमिल चौधरी और उनकी पत्नी के अलावा रोहन मेहरा-कांची सिंह से भी इस सीजन में नजर आ सकते हैं. 



इतना ही शो में इस बार जज की कुर्सी पर चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ दिख सकते हैं. सूत्रों की मानें तो शाहिद और मीरा को इस शो में जज का ऑफर दिया गया था जिसके लिए उन्होंने हां कर दी है. इसी के साथ खबर से भी है कि सिंगर नेहा कक्कड़ भी नच बलिए जज कर सकती हैं. अभी इस शो के बारे में कोई भी ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें