Shahid Kapoor & Mira Rajput:  शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की लव स्टोरी हम सभी ने सुनी है. बॉलीवुड के इस कपल की प्रेम कहानी किसी फिल्म की कहानी जैसी लगती है. यही कारण है कि शाहिद और मीरा आज फैंस के फेवरेट बन गए हैं. दोनों खुलकर एक दूसरे की तारीफ करते हैं. कभी मीरा शाहिद की तारीफ करते हैं, तो कभी शाहिद. हाल ही में एक्टर को पैपराजी से स्पॉट किया. इस दौरान शाहिद के फोन का वॉलपेपर दिखा, जिसकी तारीफ हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहिद कपूर के फोन का वॉलपेपर है बहुत प्यारा  
शाहिद कपूर ने फोन के वॉलपेपर पर किसी और की नहीं, बल्कि अपनी वाइफ की मीरा राजपूत की फोटो लगाई है. मीरा के साथ शाहिद खुद भी वॉलपेपर में नजर आ रहे हैं. जब से यह वीडियो सामने आया है, इंटरनेट पर छा गया है. यह भी एक तरीके से प्यार इजहार करने का तरीका है. बता दें कि शाहिद और मीरा हमेशा बिना झिझक के एक दूसरे के लिए बात रखते नजर आते हैं. 



आप भी देख लें वीडियो
वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस लगातार शाहिद की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यही सच्चा प्यार है, जो शाहिद बिना किसी दिखावे के अपनी वाइफ मीरा से करते हैं. वहीं कुछ लोग फोनी होते हुए लिख रहे हैं कि शाहिद जैसे ही यह वीडियो देखेंगे, अपने फोन का वॉलपेपर तुरंत बदल देंगे. 



शाहिद और मीरा के बीच है 11 साल का अंतर 
बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहिद और मीरा के बीच 11 साल अंतर है. यही कारण है कि मीरा शुरुआत में शाहिद से शादी के लिए मना कर रही थीं. हालांकि, जब उन्हें बड़ी बहन ने समझाया, तो वो राजी हो गई. आज कपल हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहा है.