Mirzapur Season 3: ओटीटी की दुनिया की सफलतम वेब सीरीज की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में 'मिर्जापुर' (Mirzapur) का नाम जरूर आता है. अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही अब तीसरा सीजन भी इस वेब सीरीज का आएगा और इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.


रसिका ने शेयर किया वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिर्जापुर (Mirzapur) की बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कई बक्से दिखाई दे रहे हैं, जिसमें कुछ नाम लिखे हैं. यह नाम कोई और नहीं बल्कि मिर्जापुर के कैरेक्टर्स के नाम हैं. इस वीडियो में रसिका कहती हुई नजर आ रही हैं-'बस थोड़ा इंतजार और करिए'


 



 


कौन हैं बीना त्रिपाठी


रसिका ने रविवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने लोकप्रिय क्राइम-ड्रामा सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के तीसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की 'मिर्जापुर 3 की तैयारी' आपको बता दें रसिका दुग्गल इस वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी का रोल निभा रही हैं, जो पंकज त्रिपाठी यानी कालीन भैया की दूसरी पत्नी बनी हैं. वेब सीरीज में रसिका के कैरेक्टर को खूब पसंद किया जाता है.


तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार


आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2018 में आया था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला. इसके बाद 'मिर्जापुर' (Mirzapur) वेब सीरीज का दूसरा सीजन 2020 में रिलीज हुआ था, जो देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वेब सीरीज में से एक बन गया था. फैंस को अब बेसब्री से इसके तीसरे सीजन का इंतजार है.