Harnaaz Kaur Sandhu Worst Fashion Sense: मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का सिर गर्व से उठा देने वाली हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. हरनाज की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को जरा निराश कर रही हैं. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतते ही हरनाज कौर पूरी दुनिया में छा गईं. इसके बाद से उनकी एक-एक चीज खूब सुर्खियों में रही है. हरनाज की डाइट से लेकर उनके फैशन सेंस तक फैंस को हर छोटी-बड़ी चीज में खूब इंट्रेस्ट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैशन सेंस से निराश हुए लोग


ऐसे में अब हरनाज कौर संधू ने अपने लेटेस्ट फैशन सेंस से फैंस को काफी निराश कर दिया है. हरनाज कौर ने अपना एक लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. उनकी ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस लुक के कारण उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 



शेयर की मोनोक्रोम तस्वीर


हरनाज के इस लुक की बात करें तो इस मोनोक्रोम तस्वीर में वो ब्लैक वेलवेट ड्रेस में लाउड मेकर अप किए काफी बोल्ड दिख रही है. हरनाज का ड्रेस ऑफ शॉल्डर है जिसमें को काफी अपीलिंग अदाएं देती दिखाई दे रही हैं. उनके ड्रेस में हाई स्लिट कट उनके बोल्डनेस को कई गुना बढ़ाता दिखाई दे रहा है. 


जरूरत से ज्यादा लाउड मेकअप


सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हरनाज ने इस दौरा जरूरत से ज्यादा लाउड मेकअप किया हुआ है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हरनाज के फैंशन सेंस ने उन्हें पूरी तरह से हैरान कर दिया है. इसके साथ ही कुछ लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके इस अंदाज को बकवास बता रहे हैं. 


वेट गेन के लिए हो चुकी हैं ट्रोल


हरनाज कौर का सोशल मीडिया देखें तो पूरा का पूरा उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर और वीडियो से पटा हुआ है. वो अपनी पर्सनल और प्रोफोशनल अपडेट्स तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं. बता दें कि इससे पहले भी हरनाज को वेट गेन के कारण ट्रोल किया जा चुका है. हालांकि तब हरनाज ने अपनी बीमारी के बारे में सभी को बता दिया था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर