Harnaaz Kaur Sandhu: मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) कभी अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं तो कभी ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि इंटरनेट का पारा बढ़ जाता है. इस बार हरनाज कैमरे के सामने ब्रालेस होकर ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आईं कि उनके लुक को देखकर फैंस भी शॉक्ड हो गए. तस्वीरों में हरनाज ने इतनी ज्यादा डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है जो उनके लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है. हरनाज का ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहना डीपनेक ड्रेस
हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि हरनाज परफेक्ट कर्वी फिगर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. खास बात है कि इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा टाइट है कि उसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.


 



 


कैमरे के सामने ढाया कहर
लेटेस्ट फोटोज में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) कैमरे के सामने ब्रालेस होकर ड्रेस पहने नजर आईं. हरनाज इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि एक्ट्रेस का सीक्रेट तिल उनके डीप गले में साफ दिखा. अपने लुक को पूरा करने के लिए हरनाज ने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किया हुआ है. 


खुद किया शेयर 
इन तस्वीरों को हरनाज कौर संधू ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कैप्शन में लिखा- 'वो अक्सर हमारे बगीचे में आकर रियाज करते थे,पर किसी और को अपनी कोयल सी आवाज सुनाने के लिए…'आपको बता दें, हरनाज कौर संधू लगातार सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. कई बार ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि हॉटनेस का पारा हद से ज्यादा बढ़ जाता है.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर