Sini Shetty Dance: 71वें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली सिनी शेट्टी इन दिनों चर्चा में है. प्रतियोगिता का फिनाले होने से पहले सभी कंटेस्टेंट को अलग-अलग राउंड गुजरना पड़ता है. टैलेंट शोकेस भी इनमें से एक हैं. सिनी शेट्टी ने टैलेंट शोकेस में धमाकेदार डांस पर्फोमेंस दिया. उन्होंने अपने डांस के जरिए ऐश्वर्या राय को ट्रिब्यूट दिया है. बता दें सिनी डांस में बहुत माहिर हैं और सालों से डांस करती आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिनी शेट्टी ने दिया ऐश्वर्या राय को ट्रिब्यूट


सिनी शेट्टी ने टेलेंट शोकेस राउंड के दौरान धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने मिस वर्ल्ड 1994 ऐश्वर्या राय को ट्रिब्यूट दिया. वायरल हो रहे वीडियो में सिनी भारतीय शास्त्रीय और बॉलीवुड डांस का कमाल का गठजोड़ दिखा रही हैं.


साथ ही डांस करते वक्त भी उन्होंने कमाल का आउटफिट पहना है. धोती और ब्लाउज स्टाइल ड्रेस के साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी है. साथ ही बालों में गजरा लगाया है. सिनी के डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है. 



टॉप 20 में बनाई जगह 


71वें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में सिनी शेट्टी ने टॉप 20 में जगह बना ली है. इसके अलावा भी वो अलग-अलग राउंड में कमाल का प्रदर्शन दे रही हैं. प्रतियोगिता में सिनी को एशिया और ओशिनिया से बेस्ट डिजाइनर ड्रेस का भी विनर अनाउंस किया गया था. 



सिनी शेट्टी 4 साल की उम्र से सीख रही हैं डांस 


मुंबई में जन्मीं सिनी ने अकाउंटिंग और फाइनेंस की पढ़ाई की है. इसके अलावा उन्होंने कई प्रोफेशनल कोर्स भी किए हैं. उन्हें बचपन से ही डांस करना बहुत अच्छा लगता है.  वो 4 साल की उम्र से ही भरतनाट्यम सीख रही हैं और डांस में माहिर हैं.