Abbishek-Aishwarya: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का नाम बॉलीवुड के पॉवर कपल में आता है. इन दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मनाई है. लेकिन क्या आपको पता है अभिषेक से ऐश्वर्या ने जब शादी की थी तो उन पर पति चुराने का आरोप लगा था. ये आरोप एक मॉडल ने लगाया था. यहां तक कि उसने खुदकुशी करने की कोशिश की और केस भी दर्ज किया था. जानिए कौन थी ये मॉडल और उसने ऐश्वर्या पर पति चोरी करने का आरोप क्यों लगाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मॉडल ने अभिषेक से शादी का किया था दावा
इस मॉडल का नाम जाह्नवी कपूर (Model Jhanvi Kapoor) है. साल 2007 में जिस दिन अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी थी तो उस दिन ये मॉडल प्रतीक्षा के बाहर पहुंच गई थी. मॉडल ने दावा किया था कि अभिषेक ने उनसे शादी पहले से ही कर ली है. यहां तक कि इस मॉडल ने ऐश्वर्या राय पर पति को चुराने का आरोप भी लगाया था. मॉडल का दावा था कि 'दस' फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों करीब आ गए थे.


 



 


पुलिस में भी की थी शिकायत
इस मॉडल ने उस वक्त जुहू पुलिस स्टेशन में अभिषेक के खिलाफ शिकायत भी की थी. लेकिन सबूतों के अभाव की वजह से केस रजिस्टर्ड नहीं हुआ. लेकिन इसके बाद इस मॉडल ने प्रतीक्षा के बाहर खड़े होकर अपने कलाई की नस काटने की कोशिश की थी. 


 



 


अस्पताल में हुई थी भर्ती
मॉडल जाह्नवी कपूर को तुरंत पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था.इसके बाद जाह्नवी पर पुलिस ने धारा 309 के सुसाइड की कोशिश करने की वजह से पुलिस कस्टडी में ले लिया था. इस पूरे ड्रामे के बाद जाह्नवी अचानक से लाइमलाइट से गायब हो गईं.