नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की अगली फिल्म मॉम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 5 सेकेंड के इस ट्रेलर को रिलीज किए जाने के  अबतक 1,389,993 लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं. लोगों को यह ट्रेलर पसंद आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

WATCH VIDEO



फिल्म 7 जुलाई को होगी रिलीज


फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दी सिद्दीकी और अक्षय खन्ना अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इससे पहले 1 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे अब तक तकरीबन 70 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं. फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में उनका किरदार देवकी नाम की एक महिला का होगा जो कि एक प्यारी पत्नी और दो बच्चों की मां हैं. 


अलग किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार बिलकुल अलग किरदार करते नजर आ रहे हैं. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और ट्रेलर को उस हिसाब से बखूबी मोल्ड किया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी आखिरी बार पर्दे पर फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं. 2012 में रिलीज हुई यह फिल्म एक ऐसी साधारण महिला के बारे में थी जिसकी एक एनआरआई से शादी होती है और वह विदेश में जाकर रहने लगती है.


ममता के हैं दुनिया में कई नाम, मां कहो, मम्मा कहो, या कहो मॉम


फिल्म ‘मॉम’ तब से खबरों में बनी हुई है, जब से इसके नाम की घोषणा की गई थी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और श्रीदेवी साथ नजर आएंगे. मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि मां का प्यार सीमाएं नहीं जानता. पोस्टर में बैकग्राउंड से आती हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज सुनाई देगी. नवाज कहते है कि बदलते वक्त में भी नहीं बदलता उसका प्यार, बच्चों के लिए फूल सी वो दुश्मन के लिए तलवार, लक्ष्मी वो सरस्वती दुर्गा काली भी, उसी से घर में होती है होली, ईद, दीवाली भी. ममता के हैं दुनिया में कई नाम, मां कहो, मम्मा कहो, या कहो मॉम.