नई दिल्ली: टीवी की 'नागिन' बनकर घर-घर में मशहूर हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार होता है. वह टीवी के बाद अब बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं. कम ही फिल्मों में काम करके मौनी ने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे दी है. अब मौनी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस उन्हें बोल्ड नहीं बल्कि सुपरबोल्ड बता रहे हैं. 


स्कार्फ से बना टॉप मचा रहा बवाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल,  मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वह एक स्टाइलिश टॉप पहने हैं जो एक स्कार्फ से बना हुआ है. उन्होंने एक ब्लैक लेदर पैंट के साथ इस बोल्ड टॉप को कैरी किया है. इस टॉप में उनका परफेक्ट फिगर और दमकती स्किन भी साफ नजर आ रही है. इसलिए लोगों को उनका ये अवतार सुपरबोल्ड लग रहा है. देखिए ये तस्वीरें...



सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मौनी 


बता दें कि मौनी इन दिनों रोजाना अपने फैंस पर कहर ढा रही हैं. मोनी बीते दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी खूबसूरत अदाएं लोगों को मदहोश बना देती हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) का काफी अलग अंदाज नजर आ रहा है. 


इस बिग बजट फिल्म में नजर आएंगी मौनी रॉय


वर्कफ्रंट की बात की जाए तो मौनी जल्द ही बिग बजट अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. वह हाल ही में वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आईं थी. 


इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें