Mouni Roy Photo: 38 साल की शादीशुदा मौनी रॉय (Mouni Roy) के हुस्न के दीवाने बहुत हैं. एक्ट्रेस आए दिन कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं वो इंटरनेट का पारा मिनटों में बढ़ा देती हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेडरूम में लेटकर किलर पोज देती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहनी ऑफ शोल्डर ड्रेस
मौनी रॉय फोटोज में क्रीम कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप और बालों को ओपन किए हुए दिखीं. मौनी कैमरे के सामने ऐसी-ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फोटोज लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर रही हैं. इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के फैंस भी भर-भरके कमेंट कर रहे हैं.


 



 


रणवीर सिंह ने कर दी इंस्टाग्राम की सफाई, 9 साल की सभी फोटोज की डिलीट, शादी की तस्वीरें भी उड़ाईं


लेटकर दिए पोज


इन फोटोज में मौनी बेड पर लेटी हुई हैं और कैमरे के सामने अपनी नजरों से तीर चलाती दिख रही हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.


 



 


 


चोट के बावजूद वोट डालने भोपाल पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी, पोलिंग बूथ से शेयर की फोटो


'द वर्जिन ट्री' में आएंगी नजर
मौनी रॉय जल्द ही 'द वर्जिन ट्री' हॉरर फिल्म कॉमेडी में नजर आएंगी. इस फिल्म का हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें बैकग्राउंड में खतरनाक आवाजे आ रही हैं. फिल्म में संजय दत्त के अलावा मौनी रॉय और पलक तिवारी हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन सिद्धान्त सचदेवा कर रहे हैं. आपको बता दें, मौनी रॉय ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी की है. ये दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं. एक्टिंग के अलावा मौनी बिजनेसवुमैन भी हैं. इनके मुंबई में अपने रेस्टोरेंट भी है. वहीं आए दिन वो अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ कहीं ना कहीं किसी पार्टी में स्पॉट होती रहती हैं.