Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर (Ektaa Kapoor) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' सिनेमाघरों में 19 अप्रैल को आ चुकी है. जब से इस फिल्म के बारे में ऐलान हुआ है, तभी से यह चर्चा में बनी हुई है. 'लव सेक्स और धोखा 2' (LSD 2) 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल है. इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म में कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में चार सितारों ने काम करने के लिए एक भी पैसा नहीं लिया है? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में मौनी रॉय (Mouni Roy), सोफी चौधरी (Sophie Choudry), तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) और अनु मलिक (Anu Malik) जैसी कुछ हस्तियां भी कैमियो भूमिकाओं में नजर आ रही हैं. अब फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक नए सोशल मीडिया पोस्ट में मौनी, सोफी, तुषार और अनु मलिक के लिए आभार व्यक्त किया है. एकता ने अपने नोट में बताया कि इन चारों कलाकारों ने 'लव सेक्स और धोखा 2' में कैमियो रोल निभाने के लिए कोई फीस नहीं ली है.


मनारा चोपड़ा का नया लुक देख फैन्स को याद आया करीना कपूर का कौन-सा किरदार? देखें VIDEO


एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर जताया अभार
एकता कपूर ने 'लव सेक्स और धोखा 2' से एक झलक पेश की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, ''मौनी रॉय, तुषार कपूर, सोफी चौधरी, अनु मलिक ने मेरे लिए जो कैमियो किया, उसके लिए मैं कभी भी कैसे धन्यवाद दूंगी. एक पैसा भी चार्ज नहीं किया... वे आए और फिल्म के लिए पूरे 12 घंटे का समय दिया! मेरे मन में उनके लिए बहुत सारा प्यार और आभार है. एलएसडी2 वह फिल्म है जो बहुत सारे 'जुगाड़' से बनाई गई है, आप एक अपरंपरागत फिल्म के लिए लोगों से मदद मांगते हैं. बहुत बहुत धन्यवाद, मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं और विनम्र हूं कि आप सभी ने हमारे लिए और एलएसडी 2 के लिए ऐसा किया.''



उर्फी जावेद ने बांधे मुनव्वर फारुकी की तारीफों के पुल, बोलीं- 'मेरी तरह नहीं हैं वो...'


उर्फी जावेद ने भी किया है कैमियो
बता दें कि मौनी रॉय, सोफी चौधरी, तुषार कपूर और अनु मलिक के अलावा फिल्म में उर्फी जावेद ने भी कैमियो रोल किया है. 'लव सेक्स और धोखा 2' आज की डिजिटल दुनिया की काली सच्चाई को उजागर करती है. जाने माने सोशल मीडिया आइकनों से भरी हुई यह फिल्म ऑनलाइन सामग्री शेयर करने, जुड़ने और इस्तेमाल करने के हमारे जुनून के बारे में बताती है.