Mouni Roy Bold Birthday Dress: टीवी जगत की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जा रही हैं. उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने कई रिकॉर्ड्स सेट किए हैं और इस फिल्म में मौनी को जिसने भी देखा वो दंग ही रह गया. बीते दिन यानी 28 सितंबर को मौनी रॉय ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं. मौनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर इतने छोटे कपड़े पहने हुए थे कि सबकी निगाहें उन्हीं पर जाकर टिक रही थीं. मौनी रॉय हालांकि, इस ड्रेस में काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही थीं. उनका ये लुक देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी का बोल्ड लुक


मौनी रॉय ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आज फैंस उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.


 



 


फैंस हुए दीवाने


मौनी रॉय बीती रात अपनी बर्थडे पार्टी में बेहद हॉट अंदाज में नजर आईं. एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. ऊपर से वो ड्रेस स्ट्रैपलेस भी थी. कुल मिलाकर मौनी का ये अवतार फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आया. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को खोल रखा था और न्यूड मेकअप किया हुआ था. इस सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर