नई दिल्ली: रोडीज के जज रघुराम रविवार को अपनी कनाडा गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो के साथ टोरेंट में सगाई की है. रघुराम के सगाई में उनके खास दोस्त टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ तेजय सिद्धू मौजूद थी. तेजय ने सगाई समारोह की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा, "हमारे दो दोस्त की सगाई टोरंटो में हुई है. हमारे यहां आने वजह यही थी. साथ ही वह रघु को बधाई देते हुए कहती हैं कि आप हमेशा उन लोगों में से एक रहे हैं जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं और आप बहुत अच्छे, दयालु, इंटेलिजेंट और मजेदार पर्सन हैं. अगर कोई खुशी का हकदार है, तो वह आप हैं और मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि आप नेताली के साथ हो."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम फोटो में तेजय के साथ नताली और रघुराम दोनों ही नजर आ रहें हैं. जिसमें ऐसा लग रहा है जैसे तेजय रघुराम से कुछ कह रही हैं, वहीं नताली, तेजय के कंधे पर हाथ रखकर फोटो क्लिक कराने में लगी हुई हैं.



रघुराम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसमें रघु राम के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो, तेजय और करणवीर भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में रघुराम ने लिखा है, 'देशी ब्वाइज और कनाडिया गर्ल्स.'   



 



 



रघु और नताली ने 2016 में एक साथ 'आंखों ही आंखों में' के गाने में काम किया है. नताली पहले टीवी के एक्टर एजाज खान के साथ रिश्ते में थी. रघुराम ने अपनी पहली पत्नी सुगंध गर्ग को इस साल की शुरुआत में तलाक दिया है. रघु ने अपनी नई जोड़ी की घोषणा नॉवेल स्टाइल में घोषित करने का फैसला किया है. रघुराम ने एमटीवी इंडिया के सुपरहिट शो एमटीवी लव लाइन में मलाइका अरोड़ा खान और साइरस ब्रोचा के साथ शुरुआत की थी. रघुराम रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल के पहले सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए और उनकी आवाज का परीक्षण उस समय जज के रूप मे मौजूद अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम करने आए थे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें