मुसीबत में फंसी 'गदर' एक्टर राकेश बेदी की वाइफ आराधना, घर बैठे लगा 5 लाख का चूना
Advertisement
trendingNow12237193

मुसीबत में फंसी 'गदर' एक्टर राकेश बेदी की वाइफ आराधना, घर बैठे लगा 5 लाख का चूना

'गदर' फिल्म के एक्टर राकेश बेदी की वाइफ साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं. एक्टर की वाइफ को 5 लाख रुपये का चूना लगा है. फिलहाल मामले की शिकायत मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है.

राकेश बेदी

Rakesh Bedi Wife Faced Cyber Crime: 'गदर' फिल्म के एक्टर राकेश बेदी  (Rakesh Bedi) बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. इनकी पत्नी आराधना साइबर फ्रॉड का शिकार हो गई हैं. उन्हें 5 लाख रुपये का भारी नुकसान हो गया है. एक्टर की वाइफ ने पुलिस से संपर्क किया और मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है. खास बात है कि राकेश बेदी की वाइफ से पहले एक्टर भी साइबर क्राइम का शिकार हो चुके हैं.

बैंक से अचानक गायब हो गए 5 लाख
राकेश बेदी की वाइफ आराधना को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन किया. उसने कहा कि वो बैंक से बात कर रहा है. इसके बाद शख्स ने कहा कि उसने उनके अकाउंट से गलती से 5 लाख ट्रांसफर कर दिए हैं. मैं दोबारा इसे सही अकाउंट में भेजना चाहता हूं इसलिए आप ओटीपी शेयर कर दें. राकेश बेदी की वाइफ को शक हुआ तो उन्होंने फोन काट दिया. लेकिन तब तक उनके अकाउंट से 4.98 लाख रुपये निकल गए थे. इसके बाद बैंक से बात की और पुलिस में पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Bedi (@therakeshbedi)

सलमान और रणबीर से जुड़ा कैटरीना से पूछा गया चौंकाने वाला सवाल, विक्की की बीवी ने दिया करारा जवाब

राकेश को पहले लग चुना 85 हजार का चूना
आराधना से पहले राकेश बेदी भी इस ठगी का शिकार हो चुके हैं. राकेश बेदी ने बताया था कि जनवरी में पुणे वाला 2 बीएचके फ्लैट बेचना चाहते थे. इसके लिए ऐड दिया था. एक व्यक्ति ने खुद को सेना का अधिकारी बताया और धोखाधड़ी से बैंक अकाउंट डिटेल ले ली. जिसकी वजह से उन्हें 85 हजार का चूना लग गया था. आपको बता दें, राकेश बेदी कई सारे टीवी शोज के अलावा फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्मों में 'चश्मे बद्दूर', 'नसीब अपना अपना', 'कलाकार', 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'एहसास', 'येस बॉस' और 'अमावस की रात' शामिल है.

 

Trending news