Munjya Song Taras OUT: मैडॉक फिल्म्स की नई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' इस समय सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ समय पहले फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर जारी किया गया था, जिसने फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का पहला शानदार गाना 'तरस' जारी कर दिया गया है, जिसमें शरवरी वाघ नजर आ रही हैं और अपने किलर डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बना रही है. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में शरवरी वाघ ने भी अपने इस गाने का छोटा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनकी कातिलाना अदांए देखने को मिल रही है. इस गाने के वीडियो को जारी करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'सीजन का सबसे हॉट गाना @शार्वरी आपकी प्लेलिस्ट को म्यूजिकल बनाने के लिए यहां है. #तरस, गाना अभी जारी! 'स्त्री' के निर्माता आपके लिए जेन जेड, बच्चों और पूरे परिवार के लिए गर्मी की गर्मी को मात देने के लिए हॉरर-कॉमेडी मिक्स लेकर आए हैं'. 



'मुंज्या' का पहला गाना 'तरस' जारी 


साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है, जिसमें लिखा है, '#मुंज्या 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में आएगी'. फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता को साफ देखा जा सकता है, जो गाने के वीडियो पर कमेंट्स कर फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस गाने को जस्मिने सैंडलस और सचिन-जिगर ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर ने कंपोज किया है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. 


क्या मुनव्वर फारुकी ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी? वायरल हो रही Photo देख फैंस हैरान



हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या'


'स्त्री' के मेकर्स ने हाल ही में अपनी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसको दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, फिल्म में एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जो ये है कि इस बार लोगों को डराने के लिए किसी एक्टर को भूत नहीं बनाया गया, बल्कि CGI से भूत को बनाया गया है, जो देखने में सच में डरावनी फीलिंग दे रहा है. फिल्म में अभय वर्मा, शरवरी वाघ, मोना सिंह और 'बाहुबली' के कटप्पा यानी सत्यराज भी नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.