क्या मुनव्वर फारुकी ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी? वायरल हो रही Photo देख फैंस हैरान
Advertisement
trendingNow12266094

क्या मुनव्वर फारुकी ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी? वायरल हो रही Photo देख फैंस हैरान

Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लेकर एक हैरान करने वाले दावे सामने आ रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर ने कथित तौर पर गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है. इस खबर ने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया है. 

Munawar Faruqui

Munawar Faruqui Second Marriage Rumours: रियलिटी शो 'लॉक-अप'-'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक बार फिर खबरों में छा गए हैं, जिसके पीछे की वजह है इंफ्लूएंसर की दूसरी शादी. जी हां, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर ने हाल ही में कथित तौर पर गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद उनकी शादी के दावे किए जा रहे हैं.

हालांकि, इसको लेकर मुनव्वर या उनके किसी करीबी ने कोई ऑफिशियल बयान या फोटो शेयर नहीं की है. वहीं, उनकी शादी की खबर ने फैंस को भी हैरान कर दिया है. 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर पहले भी एक शादी कर चुके हैं, लेकिन वो चल नहीं पाई थी. उस शादी से उनको एक बेटा भी है, जो अपने पिता यानी मुनव्वर के साथ ही रहता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में 'निकाह ऑफ M and M'. वायरल हो रही इस फोटो पर किसी का भी नाम नहीं लिखा गया है. बस नाम का पहला वर्ड मेंशन है.

fallback

क्या सच में मुनव्वर ने कर ली दूसरी शादी?

रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि शादी कल यानी 26, मई को हुई थी, जिसमें परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस खबर को सबसे पहले फेमस कॉमेडियन के एक फैन अकाउंट ने अफवाह बताया गया था, लेकिन बाद में मुनव्वर के करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की. इसके अलावा शादी के इनविटेशन की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे मुनव्वर की शादी का बताया जा रहा है. फिलहान इन खबरों को लेकर कॉमेडियन का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

शाहरुख खान के घर होगा डबल सेलिब्रेशन, 11 साल के हुए छोटे बेटे अबराम; गिफ्ट में मिली KKR की जीत

पहले भी कर चुके हैं शादी

इतना ही नहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर की नई पत्नी का नाम महजबीन कोटवाला बताया जा रहा है, जो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. मुनव्वर की पहली शादी के बारे में बात करते हुए, 'बिग बॉस 17' के एक एपिसोड में कॉमेडियन ने खुलासा किया कि उसने एक लड़की से शादी की थी, जिसे उनके परिवार ने तय किया था. हालांकि, दोनों की शादी ज्यादा चल नहीं हो पाई. जब मुनव्वर से पूछा गया कि शादी क्यों नहीं चल पाई? तो उन्होंने कहा, 'मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहता. ये काम ही नहीं कर सका'. 

Trending news