Mustaq Khan On Rajesh Khanna: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को गुजरे हुए 11 साल बीत गए हैं. लेकिन इन 11 सालों में राजेश खन्ना की फिल्म की दीवानगी और उनकी फिल्म के गाने आज भी लोग बार-बार सुनना पसंद करते हैं. हाल ही में 'वेलकम' फिल्म में कम पैसे मिलने पर एक्टर मुश्ताक खान ने बयान दिया. जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. वहीं अब मुश्ताक ने राजेश खन्ना के साथ काम करने के एक्सपीरियंस और उनके आखिरी दिनों को याद किया. इसके साथ ही कई बातें बताईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


'थोड़ी सी बेवफाई' फिल्म का सुनाया किस्सा
राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की फिल्म 'थोड़ी सी बेवफाई' साल 1980 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राजेश खन्ना के अलावा शबाना आजमी, पद्मिनी कोल्हापुरे थीं. इसके साथ ही मुश्ताक ने भी अहम किरदार निभाया. मुश्ताक ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- 'मैंने राजेश खन्ना के स्टारडम तक उनके साथ काम किया. मैं मन ही मन ये सोचकर काफी खुश होता था कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूं. इस फिल्म में पहली बार राजेश खन्ना के साथ काम किया.' 


 



 


काफी अकेले थे राजेश खन्ना
इसके साथ ही मुश्ताक को दोबारा राजेश खन्ना के साथ काम करने का मौका साल 2010 में 'दो दिलों के खेल' में मिला. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राजेश खन्ना ने कहा- 'इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने महसूस किया कि जैसे उनके साथ कोई ना हो. उन्होंने अपना स्टारडम खो दिया.' मुश्ताक खान का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें, राजेश खन्ना ने खुद से उम्र में 15 साल छोटी डिंपल कपाड़िया से शादी की थी. उस वक्त डिंपल महज 16 की और राजेश खन्ना 31 के थे. इन दोनों की दो बेटियां है. ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना. राजेश खन्ना का निधन 18 जुलाई, 2012 में हुआ था.