नई दिल्ली: कोरियोग्राफर एवं फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा ने डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' के सेट पर अपनी निजी जिंदगी और पत्नी लिजेल के बारे में खुलकर बात की. बयान के मुताबिक, रेमो की प्रेम कहानी का उस समय खुलासा हुआ, जब शो के एक प्रतिभागी समूह फील क्रू ने रेमो और लिजेल की जर्नी को दर्शाते संवादों पर डांस किया. यह जोड़ा 19 सालों से साथ है.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, लिजेल रेमो डिसूजा)

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस एक्ट को देखने के बाद रेमो ने कहा, "मेरी प्यारी पत्नी के साथ मेरे 19 सालों के सफर की मेरी यादें एक बार फिर मेरे सामने फ्लैशबैक की तरह आ गई हैं." वह उस समय चौंक भी गए, जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी लिेजल ने इस एक्ट के लिए वॉयसओवर किया है.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, लिजेल रेमो डिसूजा)

रेमो ने कहा, "जब हमारी शादी हुई, तब हम बहुत युवा थे. उस समय मैं इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रहा था. हम दोनों ने कड़ा संघर्ष किया लेकिन वह लिजेल का विश्वास और सहयोग था, जिसने मुझे प्रेरित किया और हम दोनों ने मिलकर इस अग्निपरीक्षा को पार किया."


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, लिजेल रेमो डिसूजा)

रेमो ने कहा, "मेरी पत्नी सुपरवुमेन की तरह है. जिस तरह से वह घर, बच्चों, ऑफिस और फिल्मों को मैनेज करती है, वह मुझे चौंकाता है. मैं उसका तहेदिल से शुक्रियादा करना चाहता हूं कि वह हर वक्त मेरे साथ रहीं." (इनपुट IANS से)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें