खचाखच फिल्मों से भरा है बॉबी देओल का ये साल, अब सबा आजाद और सान्या मल्होत्रा के साथ भी फिल्म: रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12257353

खचाखच फिल्मों से भरा है बॉबी देओल का ये साल, अब सबा आजाद और सान्या मल्होत्रा के साथ भी फिल्म: रिपोर्ट

Bobby Deol Anurag Kashyap New Movie: रिपोर्ट का दावा है कि अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म में बॉबी देओल, सबा आजाद और सान्या मल्होत्रा के अलावा साउथ एक्टर का नाम भी सामने आया है.फिल्म को निखिल द्विवेदी डायरेक्टर कर सकते हैं जिन्होंने रावन, शोर इन द सिटी जैसी फिल्मों को बनाया है.

 

बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी 'लव हॉस्टल' में बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा ने साथ में काम किया था. अब चर्चा है कि एक बार फिर दोनों साथ में आ सकते हैं. अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म में बॉबी देओल, सबा आजाद और सान्या मल्होत्रा के अलावा साउथ एक्टर जोसेफ जॉर्ज का नाम भी सामने आया है.

बताया जा रहा है कि अनुराग कश्यप और दो अन्य राइटर्स की अप्रकाशित किताब पर ये फिल्म जुड़ी हो सकती है.पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक थ्रिलर फिल्म है जो जरूरी मुद्दों को सिमेटे होगी. फिल्म को निखिल द्विवेदी डायरेक्टर कर सकते हैं जिन्होंने रावन, शोर इन द सिटी और तमन्चय जैसी फिल्मों को बनाया है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, जोसेफ जॉर्ज, सबा आजाद और बॉबी देओल भी नजर आएंगे. हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट का ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है.

अनुराग कश्यप की फिल्म में बॉबी, सान्या और सबा
रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग मई में शुरू हो चुकी है और जून 2024 तक पूरी हो चुकी है. फिल्म के स्क्रिप्ट का काम NH10, उड़ता पंजाब, पाताल लोक और कोहरा जैसी फिल्मों और वेब सीरीज को लिखने वाले सुदीप शर्मा लिखने वाले हैं. फिलहाल फिल्म के टाइटल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

'कांगुवा' में सूर्या और बॉबी देओल का होगा महामुकाबला, ऐसा वॉर सीन, जिसमें 10 हजार लोगों ने फूंकी जान

 

बॉबी देओल का शेड्यूल खचाखच भरा है
मालूम हो, बॉबी देओल का ये साल खचाखच भरा हुआ है. वह साउथ इंडिया से लेकर बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. आर्यन खान की डेब्यू सीरीज स्टारडम में भी उनका अहम रोल है तो वह कुणाल कोहली के इन्वेस्टिगेशन ड्रामा 'देसी शरलॉक' जैसी फिल्म में भी दिखेंगे. इसके अलावा फैंस पेंडहाउस, देवरा से लेकर 'कांगुवा' का भी इंतजार कर रहे हैं.

Trending news