Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Rumours: साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक रहें सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी की थी, लेकिन महज 4 साल के अंदर ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला करते हुए साल 2021 में तलाक ले लिया था और इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया था. इसके बाद नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच एक बड़ी खबर सभी का ध्यान खींच रही है. कथित तौर पर कपल बनाए जाने वाले नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया है. जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों गुरुवार, 8 अगस्त को सगाई करने जा रहे हैं. हालांकि, चैतन्या या शोभिता की ओर से इन खबरों को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है. द ग्रेट आंध्र के मुताबिक, कपल से जुड़े एक सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है. 



सगाई कर रहे नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला?


हालांकि, जहां कुछ फैंस इस खबर से थोड़े हैरान तो काफी फैंस दोनों की सगाई और शादी की खबरों को लेकर एक्साइटेड भी हैं. न्यूज 18 के मुताबिक, सगाई की खबरों के बीच फैंस अब आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक और दिलचस्प बात ये है कि साथउ सुपरस्टार और नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन कथित तौर पर शादी के बारे में एक नोट जारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि सगाई की तस्वीरें शुक्रवार को सामने आ सकती हैं. 


'सिर्फ प्यार दिया, नहीं मिला काम...' कुमार सानू ने बॉलीवुड पर निकाली भड़ास, बोले- पता नहीं कितना झूठ और सच है



काफी समय से एक दूसरे को कर रहे डेट!


GQ India के साथ अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान शोभिता धुलिपाला ने भी प्यार पर अपने विचार साझा किए थे. हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा प्यार में रहती हूं. प्यार एक फ्यूल की तरह होता है. ये शायद एकमात्र ऐसी चीज है जो एक जरूरत और एक लग्जरी है'. दोनों के डेटिंग की खबरें काफी लंबे समय से आ रही हैं, लेकिन कपल ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा है. फिलहाल, जो रूमर्स सामने आ रहे हैं देखना ये है वो सच हैं या महज रूमर्स ही हैं.