Nagarjuna Hugged Handicapped Fan: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का एक वीडियो सामने आया था, जिसके चक्कर में एक्टर को इतना ट्रोल किया गया था, जिसकी कोई हद नहीं. दरअसल, उस वीडियो में एक्टर के बॉडीगार्ड उनके एक दिव्यांग फैन को धक्का मारते नजर आए थे, जो उनसे मिलने जा रहा था. वीडियो हवा की रफ्तार से वायरल हुआ और एक्टर की फजीहत हो गई. वहीं, अब एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर का रिएक्शन नजर आ रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में नागार्जुन मुंबई एयरपोर्ट पर अपने उसी फैन से मिलते और उसको गले लगाते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस दौरान एक्टर ने अपनी गलती भी मानी. हालांकि, कुछ यूजर्स इस वीडियो के आने के बाद भी एक्टर को ट्रोल ही कर रहे हैं. बुधवार को नागार्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर काम से घर लौटते हुए देखा गया. इसी दौरान एक्टर ने अपने उस दिव्यांग फैन से मुलाकात की और उसके साथ कुछ फोटोज भी क्लिक करवाई. इसी बीच उनके उस फैन ने एक्टर से माफी मांगी, तो एक्टर उसको ऐसा करने से मना कर दिया. 




नागार्जुन का वर्कफ्रंट


वहीं, अगर नागार्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुपरस्टार इस समय साउथ के दूसरे बड़े सुपरस्टार धनुष के साथ अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग के लिए एक्टर मुंबई आए थे. दोनों शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित D51 की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में दोनों को जुहू बीच पर देखा गया था. धनुष के बॉडीगार्ड्स को भी फैंस धक्का देते और कैमरों को फिल्माने से रोकते हुए भी देखा गया.