नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. फिल्म को देखने के बाद सेलेब्स का रिएक्शन भी लगातार सामने आ रहा है. अब साउथ स्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने भी फिल्म को लेकर रिएक्ट किया है जहां, उन्होंने अमिताभ बच्चन को 'ओरिजनल मास हीरो' बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो भगवान विष्णु के दसवें अवतार 'कल्कि' की प्रतीक्षा कर रहे हैं. इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है.


नागार्जुन ने की 'कल्कि' की तारीफ
नागार्जुन ने एक्स पोस्ट पर फिल्म निर्माता नाग अश्विन की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा, ''सुपर डुपर 'कल्कि 2898 एडी' की टीम को बधाई!! अश्विन, आप हमें एक अलग दुनिया में ले गए. आपने कल्पना को पौराणिक कथाओं और इतिहास के साथ बहुत सहजता से जोड़ा है.”


अमिताभ बच्चन का जिक्र
इसके बाद नागार्जुन ने अमिताभ की तारीफ करते हुए लिखा, ''अमित जी, ओरिजनल मास हीरो... सर, आपने अपने परफॉर्मेंस से आग लगा दी है.'' फिल्म में प्रभास 'भैरवा' के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइज ट्विस्ट लेकर आते हैं. 


दीपिका पादुकोण की भी बात की
दीपिका पादुकोण 'सुमति' की भूमिका में नजर आईं, जो मजबूत महिला हैं और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती हैं. वहीं 'कॉम्प्लेक्स' नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार में कमल हासन हैं.


कल्कि की कास्ट
नागार्जुन ने सुपरस्टार कमल हासन, प्रभास और दीपिका की भी जमकर प्रशंसा की. उन्होंने कहा, ''कमलजी को सीक्वल में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता... उनसे बहुत कुछ सीखा है. प्रभास आपने अपने दमदार एक्टिंग से एक बार फिर फैंस को दीवाना बना दिया है.”


ये वक्त भी गुजर जाएगा....ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने किया पहला पोस्ट


 


दीपिका मां के रूप मां
उन्होंने आगे कहा, ''दीपिका जी, आप मां के किरदार में अविश्वसनीय लग रही हैं. और बाकी टीम. अश्विनी दत्त गारू, स्वीटी और स्वप्ना, भगवान आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें. भारतीय सिनेमा ने फिर से यह कर दिखाया.”


'कल्कि' कैमियो में
फिल्म में कई स्टार स्पेशल अपीयरेंस में हैं, इनमें डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली, एक्टर विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर शामिल हैं.


इनपुट: एजेंसी