'ये वक्त भी गुजर जाएगा...', ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने किया पहला पोस्ट
Advertisement
trendingNow12313853

'ये वक्त भी गुजर जाएगा...', ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने किया पहला पोस्ट

Hina Khan First Post after Breast Cancer: टीवी से फिल्मों तक का रुख करने वाली हिना खान ने हाल में ही ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बारे में खुलासा किया. अब इस बीमारी के बाद उनका पहला पोस्ट सामने आया है जहां उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया है जो उनके साथ इस मुश्किल वक्त में खड़े हैं.

'ये वक्त भी गुजर जाएगा...', ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने किया पहला पोस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'अक्षरा' उर्फ हिना खान पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है. महज 36 साल की हिना को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. शुक्रवार को ही इस बीमारी को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया था. अब ब्रेस्ट कैंसर के बाद उन्होंने पहला पोस्ट किया है. जिसे देख फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं.

हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. जहां उन्होंने दो दिल बनाकर लिखा, 'ये वक्त भी गुजर जाएगा.' हिना की मोटिवेशन और हिम्मत को देख उनके फैंस उन्हें खूब प्रेज कर रहे हैं. फैंस ने कहा कि इस खतरनाक बीमारी का नाम सुनकर सब टूट जाते हैं मगर हिना खान बहुत मजबूत हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

हिना खान को हुआ कैंसर

fallback
मालूम हो, हिना खान ने 28 जून को पोस्ट कर इस बड़ी बीमारी के बारे में खुलासा किया था. हिना ने पोस्ट में लिखा, 'मैं आपसे बहुत ही जरूरी बात करने जा रही हैं. पिछले कुछ दिनों से तरह तरह के रूमर्स थे. तो मैं सबको बता दूं कि मुझे तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. मैंने इलाज भी शुरू करवा दिया है. उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा.'

सेलेब्स ने दिया साथ
हिना खान के पोस्ट देख सभी फैंस और सेलेब्स चिंता में आ गए. गौहर खान, भारती सिंह, विशाल मिश्रा, शहनाज गिल, करिश्मा तन्ना, गुनीत मूंगा से लेकर सुनील ग्रोवर और तमाम सेलेब्स ने भी हिना खान को हिम्मत दी. वहीं महिमा चौधरी जो खुद कैंसर से जंग लड़ चुकी हैं, उन्होंने भी हिना खान के लिए रिएक्ट किया.

Exclusive: हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर, बचने के कितने चांस? कॉम्प्लिकेशंस से ट्रीटमेंट तक, क्या कहता है मेडिकल साइंस?

 

हिना खान की जर्नी
हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इस शो के बाद वह घर घर में 'अक्षरा' के रूप में नजर फेमस हो गई थीं. फिर वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8', 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'बिग बॉस 11' जैसे शो में दिखाई दीं. सीरियल के अलावा वह कई फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' थी.

Trending news