Natasa Stankovic Latest Photo: नताशा  स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहें कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. लेकिन अभी तक नताशा या हार्दिक की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. इन्हीं अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. जिसमें नताशा ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें पहली एक मिरर सेल्फी है तो दूसरी में एक बच्ची क्राइस्ट का हाथ थामे चलती दिखाई दे रही है. नताशा स्टेनकोविक का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा स्टेनकोविक की लेटेस्ट फोटो वायरल


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने इंस्टाग्राम लेटेस्ट पोस्ट में दो फोटोज पोस्ट की हैं. पहली फोटो में नताशा व्हाइट कलर का स्टाइलिश टॉप और लाइट कलर की डेनिम्स पहने मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं. नताशा ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ बड़े गॉगल्स और स्लिंग बैग भी कैरी किया है. मिरर सेल्फी में नताशा के चेहरे पर हल्की मुस्कान भी देखने को मिल रही है. मिरर सेल्फी के साथ नताशा ने कैप्शन में एक सफेद रंग की उड़ती चिढ़िा, सफेद दिल, क्रश्चियन साइन और स्टार इमोजी भी लगाए हैं.  



निकाह के बाद सामने आई मुनव्वर फारूकी की पहली तस्वीर, वाइफ महजबीन का हाथ थाम काटा केक


क्यों उड़ीं अफवाहें?


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Photo) और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहों को तब सबसे ज्यादा हवा मिली जब, नताशा ने सोशल मीडिया से अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा दिया. इन्हीं अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक अपने एक दोस्त के साथ पब्लिक प्लेस पर भी स्पॉट हो चुकी हैं, जहां उनसे पैप्स ने तलाक की अफवाहों पर सवाल किया तो नताशा थैंक्यू कहकर आगे बढ़ गई थीं. साफतौर पर बता दें, नताशा और हार्दिक (Hardik Pandya) ने सेपरेशन पर अभी तक अपनी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. 


उफ्फ! करीना कपूर ने बुल्गारी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा को भी कर दिया फेल, शिमरी ड्रेस में नजाकत से दिए पोज