Nawazaddin Siddiqui Interview: नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक मंझे हुए कलाकार हैं अगर ये कहें कि वो अपने किरदार को घोलकर पी जाते हैं तो कुछ गलत नहीं होगा. लेकिन कई बार ये किरदार रील से लेकर रीयल लाइफ पर भी हावी हो जाते हैं. वो कैरेक्टर इस कदर शिद्दत से निभाए जाते हैं कि फिल्म की शूटिंग के बाद भी उसका असर जिंदगी में रह जाता है. ऐसा ही हुआ था नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ भी जब उन पर एक रोल का ऐसा प्रभाव पड़ा कि शूटिंग के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब रील का किरदार रीयल लाइफ पर पड़ा भारी
हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस रोल का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि रमन राघव में वो एक साइको सीरियल किलर के रोल में थे. जब फिल्म रिलीज हुई तो उनके रोल और एक्टिंग को काफी सराहा गया था और चारों तरफ उनकी खूब तारीफ हुई लेकिन जो उन्होंने असल जिंदगी में झेला वो हर कोई नहीं जानता. बेहद ही नेगेटिविटी से भरे इस किरदार को करने के बाद नवाजुद्दीन की तबीयत वाकई खराब हो गई थी. फिल्म पूरी करने के बाद आलम ये था कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां काफी समय तक उनका इलाज चला. 



नवाजुद्दीन के मुताबिक उस वक्त वो अपनी सुध-बुध खो बैठे थे और वो मदहोशी में ही रहते थे. लेकिन कुछ समय तक इलाज के बाद वो नॉर्मल हुए. फिलहाल नवाजुद्दीन अपनी आने वाली फिल्म जोगीरासारारारा को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल फिल्म 12 मई को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज थोड़ा आगे खिसकाते हुए 26 मई कर दी गई है. इस फिल्म के प्रमोशन में वो जुटे हैं जिसमें वो नेहा शर्मा के साथ नजर आएंगे. फिल्म में जोगी बने नवाजुद्दीन अपने धांसू जुगाड़ लगाते दिखेंगे तो वहीं नेहा भी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी. 


यह भी पढ़े- Shraddha Kapoor ने कटवाई नागिन सी जुल्फें, नए लुक में लगीं सुपर क्यूट; फिर भी एक शिकायत कर बैठे फैंस