Nayanthara Vignesh Twins: साउथ एक्टर्स नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh) शादी के 4 महीने बाद से जैसे ही जुड़वां बच्चों को पेरेंट्स बनें तो विवाद में घिर गए. सोशल मीडिया पर इन जुड़वां बच्चों को लेकर बहस चल पड़ी तो वहीं हर कोई अलग-अलग कयास लगा रहा है. यहां तक कि कुछ लोगों का कहना है कि इन दोनों ने सरोगेसी के नियमों का पालन नहीं किया. इन सबके बीच अब विग्नेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट को विग्नेश की सफाई के तौर पर देखा जा रहा है. विग्नेश ने जैसे ही ये पोस्ट किया तो वो तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्ट में विग्नेश ने कही ये बात


सोशल मीडिया पर छिड़े विवाद के बीच विग्नेश ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में विग्नेश ने लिखा- 'हर चीज आपके पास एक सही वक्त पर ही आती है. सब्र रखिए और आभारी रहिए.' विग्नेश का ये पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. हर कोई विग्नेश के इस पोस्ट को उनकी सफाई के तौर पर देख रहा है.


 



 



 



 


 


सीधे तौर पर कुछ कहने से बच रहे विग्नेश


जब से विग्नेश जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने हैं तब से सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचते दिखे. वहीं ट्विटर पर नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन के जुड़वां बच्चों को लेकर जो बहस चल रही थी उसने सरकार के मन में भी शक पैदा कर दिया है. यहां तक कि लोगों के मन में ये भी सवाल है कि इन दोनों सितारों ने सरोगेसी के प्रोसेस के सही नियम का पालन किया भी है या फिर नहीं. इन सबके बीच तमिलनाडु सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा है कि 'हम लोग इसकी जांच कर रहे हैं. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बच्चों को लेकर सरोगेसी के नियमों का पालन किया गया था या फिर नहीं.' 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर