Neha Kakkar Song Balenciaga: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का हर गाना जबरदस्त हिट हो जाता है और लोग इन गानों को खूब पसंद करते हैं. वहीं इस वक्त इनके Balenciaga गाने ने खूब धूम मचा रखी है. जिसे देखें वो इस गाने पर वीडियो बनाता दिख रहा है और सबसे ज्यादा कॉपी हो रहा है नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वो हुक स्टेप जो गाने की जान बन गया है. अब एक महिला इस गाने पर डांस करती दिखीं लेकिन उनकी ये वीडियो इतनी खास क्यों है चलिए बताते हैं आपको. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी पहनकर महिला ने किया मॉर्डन डांस
जिस महिला ने ये वीडियो शेयर की है वो साड़ी में ही इस गाने पर डांस करती दिखी हैं. उन्होंने सादी सी साड़ी पहनी है और सिर पर पल्लू ले रखा है. लेकिन जैसे ही वो डांस शुरू करती हैं तो देखने वाले बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. उन्होंने नेहा कक्कड़ के इस गाने पर शानदार डांस किया है. वहीं हैरानी इस बात की साड़ी के पल्लू को वो जरा भी सिर से खिसकने नहीं देतीं. 



ये वीडियो नेहा कक्कड़ को भी इतनी पसंद आई कि उन्होंने ही इसे अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर दिया. वैसे इससे पहले उन्होंने एक छोटी सी बच्ची की वीडियो भी शेयर की थी जो देखते ही देखते वायरल हो गई. इस वीडियो में एक नन्ही सी परी नेहा के गाने पर सुपर क्यूट अंदाज में डांस करती दिखीं. 



गाने ने मचा रखी है धूम
इन दिनों टोनी और नेहा के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने पर लोग जमकर रील बना रहे हैं और पसंद आने पर खुद नेहा उन्हें शेयर कर रही हैं. इस गाने की लोकप्रियका का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.