नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के फैन्स दुनियाभर में हैं. शाहरुख को लोग वर्ल्डवाइड कितना पसंद करते हैं, इसका एक उदाहरण हमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो से मिल सकता है. इस वीडियो को नाइजीरिया के तीन लड़कों ने मिलकर बनाया है. वीडियो में तीनों अपने अंदाज में शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो न हो' का टाइटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो इतना प्यारा है कि आप जितनी बार इस वीडियो को देखेंगे आपका दिल नहीं भरेगा. जरा सोचिए, कोई ऐसी भाषा जिसे आप जानते नहीं हैं, वैसे में उस भाषा में सॉग्ग गाना आपके लिए कितना कठिन होगा. वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि इन लड़कों ने इस गाने के लिए भरपूर मेहनत किया होगा. आप भी देखिए यह वीडियो-    



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, हाल में शाहरुख खान की नई फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑपिस पर तीन दिनों के अंदर 50 लाख से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की है. शाहरुख के इस फिल्म का इंतजार लोगों को काफी दिनों से था. फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान 'बउआ' के किरदार में हैं, जो एक 38 साल का बौना इंसान है और जिसकी शादी नहीं हो पा रही है. वहीं अनुष्‍का शर्मा भी इस फिल्‍म में एक चैलेंजिंग किरदार में हैं, जो सेरेब्रल पाल्सी नाम के बीमारी से पीड़ित है. इस फिल्म में वह आफिया नाम की एक लड़की की भूमिका में हैं. अब बात करें कैटरीना की, तो इस फिल्‍म में वह बबिता कुमारी नाम की एक सुपरस्‍टार के किरदार में हैं, जिसके प्यार में 'बउआ' दीवाना है.



फिल्म 'जीरो' की कहानी मेरठ के रहने वाले एक छोटे कद के बउआ की है, जो कद से जरूर छोटा है, लेकिन उसका दिल बहुत बड़ा है. बउआ दिल का बहुत साफ इंसान है. बउआ को अपने पिता और पूरे जमाने से बहुत नफरत है. इसके पीछे की वजह उसका बौना होना है. उसके बौने होने से सभी उसका मजाक उड़ाते हैं और इसके पीछे वह अपने पिता को दोषी मानता है. फिल्म में बउआ के पिता के भूमिका में आपको तिग्मांशु धूलिया नजर आएंगे. वैसे तो बउआ की शादी नहीं हो पा रही है, लेकिन उसका सपना है कि वह बॉलीवुड की सुपरस्टार बबीता कुमारी से शादी करे. इन्हीं सबके बीच उसकी मुलाकात आफिया से होती है. आफिया भले ही सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित हो, लेकिन वह एक बेहद योग्य और काबिल वैज्ञानिक होती है. देखते ही देखते इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. इसी बीच बॉलिवुड ऐक्ट्रेस बबीता कुमारी की फिर से बउआ और आफिया की जिंदगी में एंट्री होती, जिससे और भी ड्रामा शुरू हो जाता है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें