मुंबई: पिछले साल नोरा फतेही (Nora Fatehi) और विक्की कौशल अभिनीत सॉन्ग 'पछताओगे' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने उसी सॉन्ग के एक फीमेल वर्जन के साथ आने का फैसला किया है, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्मों पर आएगा. इस नए म्यूजिक वीडियो में प्रतिभाशाली नोरा फतेही शामिल हैं. इस म्यूजिक वीडियो को नए अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया है और एक अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो की तरह शूट किया गया है. ग्राफिक्स से लेकर लुक, सब कुछ आधुनिक और उत्तम दर्जे का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसपर नोरा (Nora Fatehi) कहती हैं, 'मेरा ब्रांड' नोरा फतेही के रूप में है, चाहे वह एक फिल्म में एक गीत हो, एक म्यूजिक वीडियो हो या मेरी स्वतंत्र अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं हों. मेरे ब्रांड ने मुझे बनाया है. आज मैं जो हूं मेरे प्रशंसक मुझसे हमेशा अच्छे की उम्मीद करते हैं. इस वीडियो में अभिनय और डांस अलग-अलग हैं और यह देखने वालों पर निर्भर होगा. यह बहुत ही संगीतबद्ध और आंतरिक है. डांस के जिस रूप का मैंने पहली बार प्रयास किया था वह कंटेम्परेरी स्टाइल था. 



वीडियो को रचनात्मक रूप से शूट किया गया है, जिसमें भावनात्मक संघर्ष भी है. वीडियो में नोरा दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगी. आज लॉन्च किये गए लुक्स में भोलापन और पवित्रता को दर्शाया गया है. टीम ने सावधानीपूर्वक एक शानदार कंटेम्परेरी कोरियोग्राफी सेट तैयार किया है. नोरा अपने चेहरे के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज और अपने अद्भुत नृत्य कौशल के साथ पूरी तरह से दिल जितने को तैयार हैं. रजित देव द्वारा निर्देशित, नोरा फतेही पर फिल्माया गया तथा एसेस कौर द्वारा गाया गया 'पछताओगे' का फीमेल वर्जन, 14 अगस्त को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें