Samyuktha Patil: कांग्रेस की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरेंगी संयुक्ता पाटिल? जानें उनके सोशल स्कोर के बारे में
Advertisement
trendingNow12236048

Samyuktha Patil: कांग्रेस की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरेंगी संयुक्ता पाटिल? जानें उनके सोशल स्कोर के बारे में

Bagalkot Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम कर्नाटक की बागलकोट सीट से कांग्रेस उम्मीदवार संयुक्ता का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Samyuktha Patil: कांग्रेस की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरेंगी संयुक्ता पाटिल? जानें उनके सोशल स्कोर के बारे में

Samyuktha Patil News: लोकसभा चुनाव में जीत लिए नेता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. कुछ सीटों पर मतदान हो चुका है और कुछ सीटों पर मतदान होने वाला है. चुनाव आते ही सोशल मीडिया पर भी नेताओं की चहलकदमी बढ़ जाती है. फेसबुक, एक्स और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया मंच पर नेताओं का चुनाव प्रचार जारी है. सोशल मीडिया पर नेता चुनाव प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे. ऐसे में जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इस कड़ी में हम कर्नाटक की बागलकोट सीट से कांग्रेस उम्मीदवार संयुक्ता पाटिल का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

कर्नाटक लोकसभा चुनाव में संयुक्ता पाटिल का नाम सुर्खियों में है. कांग्रेस ने उन्हें कर्नाटक की बोगलकोट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. संयुक्ता को राजनीति विरातसत में मिली है. बागलकोट से कांग्रेस की उम्मीदवार संयुक्ता पाटिल, कृषि उपज और चीनी मंत्री शिवानंद पाटिल की बेटी हैं. 30 साल की संयुक्ता पाटिल कानून से स्नातक हैं. बागलकोट लोकसभा सीट पर 7 मई को मतदान होना है.

चुनाव को लेकर जब उनसे सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि मुझे बहुत ही सकारात्मक अनुभूति हो रही है. हमारे सभी कांग्रेस कार्यकर्ता बेहतरीन काम कर रहे हैं. हमारे सभी नेता और विधायक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं. मुझे लगता है लोग बदलाव चाहते हैं. वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो बागलकोट के विकास के लिए काम करे. मुझे लगता है लोग बदलाव के लिए वोट करेंगे. बता दें कि संयुक्ता का मुकाबला भाजपा के पी सी गद्दीगौदर से है, जो अब तक चार बार सांसद रह चुके हैं.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Ms. Samyukta S Patil

Social Media Score

Scores
Over All Score 38
Digital Listening Score22
Facebook Score47
Instagram Score52
X Score66
YouTube Score0

TAGS

Trending news