Stars Leaves Nonveg: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) का टीजर रिलीज हो गया है. जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस चंद मिनट के टीजर में भोलेनाथ बनकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) खूब जंच रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है जब अक्षय कुमार ने इस फिल्म के पहले पार्ट यानी 'ओएमजी' की शूटिंग की थी तो अपनी फेवरेट चीज को खाना छोड़ दिया था. ऐसा इसलिए क्योंकि वो इस फिल्म में भगवान कृष्ण के रोल में थे. लेकिन अक्षय के अलावा कई और सितारे ऐसे हैं जिन्होंने भगवान का रोल पर्दे पर निभाने के लिए अपनी बुरी लत को छोड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार ने छोड़ा नानवेज
11 साल पहले 'ओएमजी' (OMG) फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था. इतना ही नहीं अक्षय को भगवान कृष्ण के रोल में फैंस ने पसंद भी किया था. लेकिन इस रोल को निभाने के लिए खिलाड़ी कुमार ने अपनी लाइफ में काफी बदलाव किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने अपनी मां के कहने पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले नॉनवेज खाना छोड़ दिया था. अक्षय की मां का कहना था कि जब तक नॉनवेज खाना नहीं छोड़ोगे तब तक भगवान कृष्ण का सही किरदार नहीं निभा पाओगे. इस रोल के बाद अक्षय ने नॉनवेज हमेशा के लिए छोड़ दिया और वो अब शाकाहारी हैं.


 



 


 



 


दारा सिंह ने छोड़ा मांसाहारी खाना
रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayana) में हनुमान का रोल दारा सिंह ने निभाया था. दारा सिंह तो अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके बेटे बिंदू दारा सिंह ने अपने इंटरव्यू में कई बातें कही थी. बिंदू दारा सिंह ने कहा था- 'पापा भगवान हनुमान का रोल निभाने के लिए काफी समर्पित हो गए थे. यहां तक कि नींद में डायलॉग्स बड़बड़ाने लगे थे. इसके साथ ही नॉनवेज खाना बंद कर दिया था.'


 


 



 


अरुण गोविल ने छोड़ी बुरी लत
'रामायण' सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाकर अरुण गोविल घर-घर मशहूर हो गए थे. यहां तक कि इतने सालों बाद भी लोग उन्हें उसी रूप में देखते हैं. अपने पुराने इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कहा था कि पहले रामानंद सागर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. उनका मानना था कि भगवान राम जिन्हें मर्यादा पुरुषोत्तम कहा जाता है ऐसे में परदे पर इस रोल को निभाने वाले में कोई बुरी लत नहीं होनी चाहिए. अरुण गोविल सिगरेट पीते थे. लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने अपनी इस बुरी लत को छोड़ दिया था.