OMG 2 OTT Release Date: कोई भी फिल्म काफी मेहनत और करोड़ों रूपए खर्च करके बनाई जाती है. ऐसे में अगर फिल्म के किसी सीन्स या डायलॉग पर सेंसर बोर्ड की कैंची चले तो फिर मेकर्स और एक्टर्स का दुखी होना लाजिमी है. हाल ही में रिलीज ओएमजी 2 (OMG 2) को लेकर भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब सेंसर बोर्ड ने कई आपत्तिजनक डायलॉग्स औऱ सीन्स को फिल्म से हटवा दिया. इसका सबसे ज्यादा असर पड़ा फिल्म के एक्टर गोविंद नामदेव (Govind Namdev) पर जिनका दर्द अब फिल्म रिलीज के 23 दिन बाद छलका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्बाद हो गया कैरेक्टर
ओएमजी और ओएमजी 2 दोनों ही फिल्मों में गोविंद नामदेव भी अहम किरदार में रहे. उन्होंने पुजारी का रोल निभाया है लेकिन इस बार वो अपने रोल पर कैंची चलने से काफी दुखी हैं. उनका ये दर्द फिल्म रिलीज होने के 23 दिन बाद एक इंटरव्यू में छलका है. उनके मुताबिक फिल्म की पूरी टीम को यही डर था कि फिल्म के साथ कुछ गलत ना हो क्योंकि कई सारे डायलॉग्स और सीन्स कटते ही चले गए. जिससे उनका पूरा किरदार ही बिगड़ गया. 



हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद उसे लेकर मिले रिस्पॉन्स ने सारे गिले शिकवे दूर कर दिए हैं. गोविंद के मुताबिक वो पहले काफी दुखी थे लेकिन पब्लिक को फिल्म पसंद आई है और यही बात उनके लिए काफी है. लिहाजा अब उनकी नाराजगी दूर हो चुकी है. 


ओटीटी पर बिना कट के रिलीज होगी फिल्म
भले ही थियेटर पर रिलीज से पहले फिल्म पर ढेरों कट लगे और उसके बाद ही इसे बड़े पर्दे पर दिखाया गया लेकिन मेकर्स और निर्देशक ने साफ कर दिया है कि वो ओटीटी पर बिना कट के ऑरिजिनल मूवी को रिलीज करने वाले हैं ताकि ऑडियंस को सब कुछ देखने को मिले. हालांकि ओटीटी पर फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन पर्दे से फिल्म हट चुकी है और अब जल्द ही इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा.