Orry in News: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के फंक्शन्स से लेकर बॉलीवुड की हर छोड़ी-बड़ी पार्टी में ओरहान अवात्रामणि (ओरी) नजर आते हैं. सिर्फ पार्टी-इवेंट्स में नहीं ओरी कई स्टार किड्स के साथ हैंगआउट और उनके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. लेकिन आज तक यह कोई नहीं समझ पाया है कि आखिर ओरी (Orry) कौन हैं. इन्हीं सब सवालों के बीच ओरी ने नया खुलासा कर दिया है. हाल ही में ओरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें शादियां अटेंड करने के लाखों रुपए मिलते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी अटेंड करने के 15-30 लाख रुपए मिलते हैं!


ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) जिन्हें ओरी के नाम से जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में फोर्ब्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां ओरी ने कहा- 'अभी के लिए मेरा फोकस हैप्पीनेस का मैसेज फैलाना है. यह लोगों के साथ जोड़ता है और मुझे आगे बढ़ने में मदद करता है.' ओरी ने साथ ही कहा- 'यह मुझे उन इवेंट्स को अटेंड करने की अनुमति देता है जो दूसरों और मेरे लिए खुशी लाते हैं. इनमें शामिल होना ही मेरी इनकम का प्राइमरी सोर्स है.' ओरी ने इंटरव्यू में कहा- 'लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं और मुझे 15-30 लाख के बीच में कहीं भी खुशी से देते हैं.'  


ना रिहर्सल, ना लाइट-कैमरा टेस्टिंग...सीधा टेक देकर शत्रुघ्न ने फाइनल किया था शूट, बिग बी रह गए थे हैरान!


दोस्तों की तरह शामिल होते हैं ओरी!


ओरी (Orry Instagram) ने बताया- 'लोग चाहते हैं कि मैं मेहमान की तरह नहीं, बल्कि दोस्त की तरह अटेंड करूं. चाहे दुल्हे का या फिर किसी और का भी.' ओऱी के इस शॉकिंग खुलासे ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर कमेंटबाजी का दौर शुरू कर दिया है. बता दें, हाल ही में ओरी, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में दिखाई दिए थे. जहां से ओरी का पॉप सिंगर रिहाना के साथ भी वीडियो वायरल हुआ था.  


Murder Mubarak Review: मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने में लगे पंकज त्रिपाठी, आखिरी तक बांधे रखेगी सारा-विजय की फिल्म