Movies/OTT Release This Week​: होली का मौका है तो ओटीटी और सिनेमाघरों में भी आपके मनोरंजन का डोज बढ़ाने के लिए कई फिल्में और वेब सीरीज थियेटर और ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. इन फिल्मों में और वेब सीरीज में कॉमेडी के साथ-साथ आजादी की जंग लड़े स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी आपको देखने को मिलेगी तो वहीं आपको एक्शन का भी डोज मिलेगा. जानिए इस हफ्ते लॉग वीकेंड पर क्या-क्या और कहां पर आप देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वातंत्र्य वीर सावरकर  
रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' इसी शुक्रवार यानी कि 22 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म का रणदीप और अंकिता ने जमकर प्रमोशन किया है. खात बात है कि एक्टिंग के साथ-साथ रणदीप ने फिल्म का निर्देशन भी खुद किया. ये फिल्म 22 मार्च से थियेटर में आप देख सकते हैं.


इन 7 सितारों को नहीं पसंद होली खेलना, किसी को लगता है डर तो किसी को पानी की बर्बादी 


 



 


मडगांव एक्सप्रेस
कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की कुछ दिन पहले ही स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे. इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, अविनाश तिवारी और नोरा फेतही हैं. ये फिल्म 22 मार्च को आप सिनेमाघर में देख सकते हैं.


कहां है लैपटॉप धोने वाली पुरानी गोपी बहू?  



 


लुटेरे
'लुटेरे' सीरीज आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 22 मार्च से स्ट्रीम होगी इसका आधिकारिक ऐलान किया गया है. इसे शैलेश आर सिंह ने प्रोड्यूस किया तो वहीं जय मेहता ने इसका निर्देशन किया है. इसमें विवेक और रजत कपूर लीड रोल में हैं.


कानूनी पचड़े में फंसे बोनी कपूर, 1 करोड़ का बिल ना चुकाने का आरोप; क्या फिर अटकेगी 'मैदान'?


 



 


 



 


ऐ वतन मेरे वतन
सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मार्च को देर रात 12 बजे से स्ट्रीम हो गई. फिल्म को ट्विटर पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म में सारा ने फ्रीडम फाइटर उषा मेहता का रोल निभाया है. इसमें सारा के साथ इमरान हाशमी भी हैं. सोशल मीडिया पर आ रहे रिव्यूज में फैंस सारा की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं.