OTT Trending: अगर आप इस हफ्ते कुछ नया देखना चाहते हैं और क्या देखें ये ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए हम वेब सीरीज और फिल्मों की अपेडट लेकर आए हैं. ओटीटी पर कुछ वेब सीरीज और फिल्में बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रही है. तो वहीं कुछ फिल्में और वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई. अगर आप अपने इस वीकेंड पर कहीं बाहर जाना नहीं चाहते और कुछ बेहतरीन देखना चाहते हैं तो आपके लिए ये वेब सीरीज और फिल्में बेस्ट हो सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द आर्चीज- नेटफ्लिक्स
अगर आप कुछ नया देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'द आर्चीज' (The Archies) फिल्म बेस्ट हो सकती है. हाल ही में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान,अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म की कहानी कॉलेज की है जो आपके मनोरंजन को दोगुना कर देगी.


 



 


द रेलवे मैन- नेटफ्लिक्स
अगर आप कुछ रियलिटी बेस्ड स्टोरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको लिए 'द रेलवे मैन' (The Railway Men) बेस्ट हो सकती है. ये वेब सीरीज कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है. ये भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है. 


 



 


सुखी- नेटफ्लिक्स
अगर आप किसी बेहतरीन और हल्की फुल्की फिल्म की तलाश कर रहे हैं तो आपको लिए शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' (Sukhee) बेस्ट हो सकती है.इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो शादी के बाद अपनी पुरानी जिंदगी को काफी मिस करती है. उसके बाद कॉलेज गर्ल्स का रियूनियन होता है और उसकी लाइफ में कैसे फन आ जाता है ये दिखाया गया है.


 



 


कड़क सिंह- जी 5
अगर आप कुछ नया देखना चाहत हैं तो पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कड़क सिंह' भी बेस्ट हो सकती है. इसमें पंकज ने बेहतरीन एक्टिंग की है.


 



 


धक धक- नेटफ्लिक्स
कुछ वक्त पहले ही थियेटर में रिलीज हुई फिल्म 'धक धक' अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. इसमें चार महिलाओं की कहानी दिखाई गई है जो बाइक पर लद्दाख घूमने जाती हैं और अपने लाइफ के एक्सपीरियंस को शेयर करती हैं.


 



 


 


चमक - जियो सिनेमा
जियो सिनेना पर 'चमक' फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म की कहानी एकस लड़के की जो कनाडा से पंजाब लौटता है और टीनेज में रैपर बनता है.