Mahira Khan Salim Karim: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने दूसरी शादी कर ली है. भारत में ये खबर इसलिए छाई है क्योंकि माहिरा बॉलीवुड मूवी रईस (Raees) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ दिखी थीं. यही वजह है कि इंडिया में ना सिर्फ लोग उन्हें जानते हैं बल्कि उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग भी है. फिलहाल वो अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम (Salim Karim) के साथ निकाह किया है. शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हैं लिहाजा हम उनकी बात नहीं करेंगे बल्कि बताएंगे आपको कि आखिर सलीम करीम हैं कौन (Who is Salim Karim) और बिजनेस के अलावा वो क्या करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं सलीम करीम
सबस पहले इसी सवाल का जवाब देते हैं क्योंकि जब से माहिरा खान की दूसरी शादी की खबर आई है तभी से ही हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलीम करीम हैं कौन? मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलीम पाकिस्तान के जाने माने बिजनेसमैन हैं जो एक साथ कई बिजनेस चला रहे हैं लेकिन मेन है उनकी कंपनी सिम्पैसा जिसके वो सीईओ हैं. इस कंपनी का काम है सिम के जरिए पैसों के भुगतान को सुनिश्चित करना और ये बिजनेस 15 देशों में फैला है. 2017 में उनकी पहली मुलाकात माहिरा से हुई वो भी एक टीवी एप्लीकेशन लॉन्च के दौरान. बताया जा रहा है कि सिर्फ बिजनेस ही नहीं बल्कि सलीम करीम एंटरटेनमेंट फील्ड से भी जुड़े हैं और वो प्रोफेशनल डीजे भी हैं. इसी के चलते वो माहिरा से जुड़े और अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. 



14 साल के बेटे की मां हैं माहिरा
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की पहली शादी 2007 में हुई थी. उनके पहले शौहर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अली अस्करी थे. 2009 में वो एक बेटे की मां बनीं जिसका नाम उन्होंने अलजान रखा. लेकिन 2015 में ही माहिरा ने पहली शादी तोड़ दी और तलाक ले लिया.