Who is Aasif Khan Panchayat 3: टीवीएफ की मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'पंचायत' का नया सीजन ओटीटी पर खूब धमाल मचा रहा है. चारों तरफ से तारीफें पा रहे 'पंचायत 3' के सभी किरदारों की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. सचिव जी, रिंकी, खुशबू भाभी, क्रांति देवी के साथ-साथ फूलेरा के दामाद जी ने भी ऑडियंस को खूब पसंद किया है. फूलेरा के दामाद गणेश का किरदार एक्टर आसिफ खान (Aasif Khan) ने निभाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं पंचायत 3 के दामाद जी?


एक्टर आसिफ खान (Aasif Khan News) आज फूलेरा के दामाद जी बनकर सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. आसिफ खान आज जिस मुकाम पर हैं, उनके लिए वहां तक पहुंचना आसाना नहीं रहा है. पिंकविला में छपी रिपोर्ट् के मुताबिक, पिता के गुजर जाने के बाद आसिफ ने घर का गुजारा चलाने के लिए कई छोटे-मोटे काम किए हैं. आसिफ खान ने होटल में वेटर का काम भी किया था.  



सैफ-करीना की रिसेप्शन में किया था किचन हेल्प का काम!


आसिफ खान (Aasif Khan Instagram) ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने बताया था- गुजारा करने के लिए, मैंने एक होटल में वेटर के तौर पर काम करना शुरू कर दिया. फिर कुछ महीनों बाद जब मैं किचन डिपार्टमेंट में काम कर रहा था, तब हमारे यहां एक पार्टी हुई, जो सैफ अली खान और करीना कपूर की रिसेप्शन थी. आसिफ खान के मुताबिक, उन्होंने फिर वह नौकरी छोड़ दी और फिर कुछ समय तक एक मॉल में काम किया और ऑडिशन दिए. इसके बाद उन्होंने जयपुर में एक थिएटर ग्रुप ज्वाइन कर लिया. यहीं से उन्होंने कास्टिंग असिस्टेंट के तौर पर अपना करियर शुरू किया और फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स भी करने शुरू कर दिए.  



कौन हैं 'Panchayat 3' के नए सचिव जी? कभी करते थे सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी


कई फिल्मों और सीरीज में किया काम


आसिफ खान (Aasif Khan Movies and Web Series) ने अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'परी', 'पगलेट' औऱ 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' जैसी फिल्मों में काम किया. फिर आसिफ खान को पहला बड़ा ब्रेक सीरीज 'जमतारा' से मिला. 'जमतारा' के बाद आसिफ कई सीरीज का हिस्सा रहे हैं, जिसमें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'पंचायत' भी शामिल हैं. 


कौन है 'पंचायत 3' की क्रांति देवी? जिन्होंने नौकरानी बनने से कर दिया था इनकार; फिर ऐसे चमकी किस्मत