Panchayat 3 Pradhan Ji: संसद का मानसून सत्र चल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. दरअसल, वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि देश के कुछ जरूरी मुद्दों के बीच अचानक ही संसद में 'द वारल फीवर' (TVF) की फेमस वेब सीरीज 'पंचायत' के फुलेरा गाव के 'प्रधान जी' की चर्चा होने लगती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में RJD के कद्दावर नेता मनोज झा सीरीज में नजर आ रहे रघुबीर यादव के किरदार 'प्रधान जी' के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. मनोज झा ने इस मानसून सत्र के दौरान कई मु्द्दों को उठाया. इसी बीच उन्होंने चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाते हुए 'पंचायत' सीरीज का जिक्र किया और 'प्रधान जी' का नाम लिया. 



संसद में गूंजा 'पंचायत' के 'प्रधान जी' का जिक्र


उन्होंने कहा, 'इलेक्शन कमीशन की क्रेडिबिलिटी पर एक सर्वे हुआ, जिसमें केवल 28 फीसदी लोगों ने भरोसा जताया है'. इसके बाद उन्होंने तंज कसते हुए कहा, 'इससे ज्यादा भरोसा तो 'पंचायत' वेब सिरीज में फुलेरा के 'ग्राम प्रधान' किया जाता है'. उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 


कभी Kiss करते, तो कभी खिलाते... बेगम संग दुबई में रोमांटिक हुए मुनव्वर, वायरल Video ने खींचा फैंस का ध्यान



'पंचायत' का चौथा सीजन मचा रहा गदर


साल 2020 में शुरू हुई 'द वारल फीवर' (TVF) की फेमस वेब सीरीज 'पंचायत' के पहले और दूसरे को खूब पसंद किया गया, जिसके बाद फैंस काफी लंबे समय से इसके तीसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे थे, जो कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर जारी हुआ है और इस समय ट्रेडिंग में बना हुआ है. इस सीजन को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.